लाइव टीवी

SRK Web series: टीवी, बॉलीवुड के बाद अब ओटीटी पर होगा शाहरुख खान का डेब्यू, इस वेब सीरीज में करेंगे काम

Updated Sep 12, 2021 | 10:38 IST

Shah rukh Khan digital debut Web series; शाहरुख खान टीव,बॉलीवुड के बाद जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म में डेब्यू करने जा रहे हैं। शाहरुख खान ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज साइन कर ली है।

Loading ...
Shah rukh Khan
मुख्य बातें
  • टीवी, बॉलीवुड के बाद अब शाहरुख खान डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं।
  • शाहरुख खान डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज में नजर आ सकते हैं।
  • शाहरुख खान ने वेब सीरीज साइन कर ली है।

मुंबई. शाहरुख खान के फैंस पिछले तीन साल से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख फिल्मों के अलावा अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज में नजर आ सकते हैं। 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। शाहरुख खान ने एक वेब सीरीज साइन कर ली है, जो इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करेगी। हालांकि, अभी वेब सीरीज की डिटेल्स सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि अजय देवगन भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज से ही डेब्यू करने जा रहे हैं।   

शाहरुख ने कहा- पिक्चर अभी बाकी है दोस्त
शनिवार को शाहरुख खान डिज्नी प्लस हॉटस्टार के एड कैंपेन में नजर आए। इसके बाद वह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। एड में दिखाया है कि किंग खान के साथ के सभी कलाकारों की फिल्में इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। केवल उनकी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। करण जौहर ने ट्विटर पर एड का क्लिप शेयर किया। इस पर शाहरुख खान ने लिखा, 'पिक्चर तो अभी बाकी है, मेरे दोस्तों।'

 

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान फिल्म पठान में नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर वापसी करेगी। फिल्म में शाहरुख खान रॉ एजेंट का रोल निभाएंगे। 

शाहरुख खान इसके अलावा डायरेक्टर एटली की फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।