लाइव टीवी

बेइंतहा प्यार के बाद क्या अब टूट गया शमिता शेट्टी और राकेश बापट का रिश्ता, कपल ने खुद बताई हकीकत

Updated Mar 10, 2022 | 21:04 IST

Shamita Shetty And Raqesh Bapat Break Up: पिछले कुछ दिनों से शमिता शेट्टी और राकेश बापट सुर्खियों में बने हुए हैं। यह अफवाहें उड़ रही हैं कि अब शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक दूसरे से अलग हो गए हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shamita Shetty and Raqesh Bapat
मुख्य बातें
  • बिग बॉस ओटीटी से एक दूसरे के करीब आए थे शमिता शेट्टी और राकेश बापट।
  • पिछले कुछ दिनों से उड़ रही हैं दोनों के अलग होने की अफवाहें।
  • कपल ने बताया क्या है सच्चाई।

Shamita Shetty And Raqesh Bapat Reacts To Break Up Rumours: बिग बॉस ओटीटी ने शमिता शेट्टी और राकेश बापट को लाइमलाइट में ला दिया था। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इस शो की वजह से यह दोनों एक दूसरे के करीब भी आ गए थे। लोगों को बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी और राकेश बापट की जोड़ी बहुत पसंद आती थी। बिग बॉस 15 शो के बाद भी राकेश बापट और शमिता शेट्टी कई बार एक दूसरे के साथ स्पाॅट किए गए हैं। हाल ही में राकेश बापट ने धूमधाम से शमिता शेट्टी का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस दौरान यह दोनों एक दूसरे को गले लगाते हुए और किस करते हुए भी नजर आए थे। लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह अफवाहें उड़ रही थीं कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट के रिश्ते में दरार आ गई है। इन अफवाहों पर राकेश और शमिता ने रिएक्ट किया है। 

श्वेता तिवारी को सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कहा बूढ़ी, एक्ट्रेस का पलटवार सुन आप भी कह उठेंगे वाह

क्या एक दूसरे से दूर हुए शमिता और राकेश

यह खबरें सामने आ रही थीं कि राकेश बापट और शमिता शेट्टी अब अलग हो गए हैं। लेकिन राकेश बापट और शमिता शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी पोस्ट करते हुए लोगों को इन अफवाहों पर विश्वास ना करने के लिए कहा है। शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने लोगों को यह बता दिया कि इन अफवाहों में जरा सी भी सच्चाई नहीं है। इन दोनों ने एक जैसी स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि 'हम आप सब से यह अनुरोध करते हैं कि हमारे रिलेशनशिप को लेकर उड़ रही अफवाहों पर विश्वास ना करें। इन अफवाहों में जरा सी भी सच्चाई नहीं है। सबके लिए प्यार और रोशनी। 

आदित्य नारायण ने दिए फैन्स के सवालों के जवाब, बेटी के नाम से लेकर दूसरे बेबी तक इन चीजों का किया खुलासा

ऐसी कुछ खबरें सामने आ रही थीं कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। यह कहा जा रहा था कि यह दोनों अपने रिश्ते में काफी मुश्किलों का सामना कर रहे थे और छोटी-छोटी बातों पर लड़ रहे थे। इन दोनों के रिश्ते की शुरुआत बिग बॉस ओटीटी से हुई थी। शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी के अंत तक रही थीं लेकिन राकेश बापट को मेडिकल कारणों की वजह से शो छोड़ना पड़ा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।