लाइव टीवी

तेजस्वी प्रकाश का चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहतीं शमिता शेट्टी, राकेश बापट संग शादी को लेकर बताया प्लान

Updated Feb 03, 2022 | 08:08 IST

After bigg boss 15 shamita shetty And Tejasswi prakash rivalry continues: शमिता शेट्टी ने बताया- COVID के दौरान मुझे एहसास हुआ कि मैं कितनी अकेली हूं। मैं बहुत लंबे समय से सिंगल हूं और अपनी जिंदगी में इस साल शादी करना चाहती हूं...

Loading ...
शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश।
मुख्य बातें
  • शमिता शेट्टी को बिग बॉस-15 के दौरान दर्शकों से बहुत प्यार और सराहना मिल रही है।
  • बिग बॉस-15 हाउस में शमिता और तेजस्वी प्रकाश की राइवलरी भी देखने को मिली।
  • शो में व्यक्तिगत हमलों से शमिता काफी टूट गईं और ये उनका भयानक अनुभव था। 

बिग बॉस 15 रियलिटी शो में अपनी जर्नी के लिए शमिता शेट्टी को दर्शकों से बहुत प्यार और सराहना मिल रही है। फाइनलिस्ट में से एक बनकर आईं अभिनेत्री शमिता शेट्टी की सभी ने गरिमा के साथ गेम खेलने के लिए प्रशंसा की है। हालांकि कई मौकों पर बिग बॉस-15 हाउस में शमिता खुद पर हुए व्यक्तिगत हमलों से टूट गई और इसे वो एक भयानक अनुभव मानती हैं। 

शमिता शेट्टी का कहना है कि जो बातें मुझसे कही जा रही थीं, उन्हें पचाना और आत्मसात करना बहुत मुश्किल था। यह बहुत घटिया थीं। किसी के लिए भी यह एक भयानक एहसास है। लेकिन सौभाग्य से मैं खुद को संभालने और हर बार मजबूत बनकर वापसी करने में कामयाब रही। मैंने अपनी जर्नी जारी रखी और मुझे खुशी है कि मैं अंत तक पहुंची। बहुत सारे लोग थे जो मेरे बारे में एक एक सोच लेकर आए थे और जब उन्होंने मुझे जाना तो उन्होंने मेरे बारे में अपने विचार बदल दिए। मैं बहुत खुश हूं कि ऐसा हुआ। यह बहुत मुश्किल था और कई बार भावनात्मक दर्द देने लायक रहा। लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने जर्नी जारी रखने का फैसला किया और अंत तक पहुंच गई। मुझे गर्व है कि मैं अपने मूल्यों और सिद्धांतों पर टिके रहने में कामयाब रही।

शमिता शेट्टी बताती हैं कि मैंने तेजस्वी को माफ कर दिया है और मुझे नहीं लगता कि चीजों को अपने दिल में ज्यादा देर तक रखना है। क्योंकि यह मुझे एक कड़वा इंसान बनाता है। मैं भी एक इंसान हूं और इन बातों को भूलना मुश्किल है। इस घर में मेरे साथ बहुत कुछ हुआ है। मैंने उसे माफ कर दिया है, लेकिन एक महिला को दूसरी महिला के साथ ऐसा करते हुए देखकर मुझे दुख हुआ। टास्क के दौरान ही उसकी इनसिक्योरिटी बाहर निकालती थीं और बहुत सारी बातें कहती थीं और फिर बैठ कर जस्टिफाई करती थीं। फिनाले के दौरान जब मेरी मां का वीडियो चलाया गया और उन्होंने खुलासा किया कि मेरी ऐज शेमिंग को लेकर शर्मिंदा होते देख वह टूट गईं। फिर वो बैठकर अपनी चीजों को जस्टिफाई कर रही है। यदि आप महिला सशक्तिकरण के बारे में जागरूकता फैलाने का दावा करते हैं तो कृपया सुनिश्चित करें कि आप गुस्से की स्थिति में भी किसी अन्य महिला के बारे में क्या बोलते हैं क्योंकि यह आपके वास्तविक चरित्र को दर्शाता है।

तेजस्वी से कभी नहीं मिलना चाहेंगी शमिता शेट्टी
इसी इंटरव्यू में तेजस्वी प्रकाश के बारे में बात करते हुए शमिता शेट्टी ने कहा, 'आप एक सामान्य स्थिति में कैसे बात करते हो ये देखा जाता है। साथ ही किसी कठिन परिस्थिति में बुरी तरह प्रतिक्रिया करते हो या आप उस कठिन परिस्थिति में खुद को कैसे संभालते हैं जो आपके वास्तविक चरित्र को परिभाषित करती है। यह उसकी असुरक्षा है जिसने उसे वो काम करने या कहने के लिए मजबूर किया है। मेरे दिल में उसके खिलाफ कुछ भी नहीं है लेकिन हां मैं उसे भविष्य में कभी नहीं देखना चाहती। कई लोगों ने शो में अपने कारणों से मुझे आहत किया है, मैंने उन्हें माफ कर दिया है, लेकिन मैं अब उनके साथ जुड़ना नहीं चाहूंगी। मुझे अपने आस-पास सकारात्मक लोग पसंद हैं और मेरे दोस्त भी बहुत जमीन से जुड़े लोग हैं जो सच्ची बातें कहना पसंद करते हैं, सच सुनने की क्षमता रखते हैं। मुझे ईमानदार लोग पसंद हैं और तेजस्वी के साथ मेरी ऊर्जा मेल नहीं खाती, इसलिए उनके साथ दोस्त होने का कोई सवाल ही नहीं है।'

राकेश बापट संग इस साल शादी करेंगी शामिता शेट्टी
शमिता शेट्टी इस साल शादी करना चाहती हैं। बिग बॉस-15 स्टार शमिता का ने बताया, 'COVID के दौरान मुझे वास्तव में एहसास हुआ कि मैं अकेली थी और मुझे अकेलापन का अहसास हुआ। मैं बहुत लंबे समय से सिंगल हूं और अपनी जिंदगी अपने तरीके से या अपनी शर्तों पर जीती आईं हूं। मैंने निश्चित रूप से एक लाइफ पार्टनर की कमी को महसूस किया है। मुझे खुशी है कि अब मेरे पास वो है। देखते हैं कि यह कहां जाता है लेकिन हां मैं घर बसाना चाहता हूं, काम करना चाहती हूं और अपने बच्चे भी चाहती हूं। बहुत कुछ है जो मैं करना चाहती हूं।' 

'मैं उस घर में राकेश से इतने लंबे समय से दूर थी कि कभी-कभी सोचती थी कि क्या वह अभी भी मेरा लवर है? मुझे लगता है कि 3/4 महीना इतना लंबा समय है कि बहुत सी चीजें बदल जाती हैं। यही कारण है कि मैं अक्सर सभी से पूछती थी कि क्या राकेश अभी भी मेरा लवर है या वह आगे बढ़ गया है क्योंकि मुझे वास्तव में पता नहीं था। अगर वो आगे बढ़ गया होता तो मैं उसे दोष नहीं देती, क्योंकि इतने लंबे समय तक बिना किसी कम्युनिकेशन के मैं इतने समय के लिए उससे अलग थी। टेलीविजन स्क्रीन के अलावा मेरे पास उसकी कोई पहुंच नहीं थी। लेकिन बंधन इतना मजबूत था कि हम दोनों एक जैसा महसूस करते थे। जब मैं घर से बाहर आई तो उन्होंने मेरा इंतजार किया और हम एक-दूसरे को अच्छी तरह जानना चाहेंगे। मैं उनसे एक गेम शो में मिली और अब उन्हें बाहरी दुनिया में जानना चाहती हूं। उम्मीद है कि हम दोनों का एक सकारात्मक भविष्य है।

शमिता शेट्टी इस बात से बहुत खुश हैं कि लोगों ने उन्हें अपना असली रूप दिखाने का मौका मिला। एक्ट्रेस कहती हैं कि बहुत सारे लोग यह नहीं समझते हैं कि इंडस्ट्री में मेरे लिए यह कितना मुश्किल रहा है। वे केवल यह विश्वास करना चाहते हैं कि यह आसान है क्योंकि मेरे पास इंडस्ट्री में कोई है। लेकिन वे यह नहीं समझते हैं कि एक भाई-बहन के लिए इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना बहुत मुश्किल है, खासकर जब लगातार तुलना और बहुत अधिक उम्मीदें हों। यह मेरे लिए एक संघर्ष रहा है और मेरी बहन शिल्पा मेरे संघर्ष को जानती है। मुझे खुशी है कि मुझे इस मंच का हिस्सा बनने और खुद बनने का मौका मिला। मुझे खुशी है कि मैं अपने मूल्यों, सिद्धांतों पर कायम रही और खेल में घर में अंत तक अपने वास्तविक व्यक्तित्व को बदलने नहीं दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।