लाइव टीवी

करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल को शमिता शेट्टी ने पीठ पर बैठकर दी मसाज, भड़कीं तेजस्वी प्रकाश बोलीं- ये देखो आंटी को

Updated Jan 26, 2022 | 12:25 IST

Bigg Boss 15 Shamita Shetty blasts on Tejasswi And Karan: बिग बॉस-15 में टास्क के दौरान जब शमिता, करण को पीठ पर बैठकर मसाज देती है तो तेजस्वी उनपर पलटवार करती हैं। वो बीच टास्क में जाकर करण की पीठ पर बैठीं शमिता को पैर से खींचकर नीचे गिराती हैं...

Loading ...
बिग बॉस 15।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-15 में कंटेस्टेंट्स के बीच कुछ महत्वपूर्ण टास्क होंगे।
  • प्रोमो में दिखाया गया है कि शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा पर अपना आपा खो देंगीं।
  • शो में तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी के बीच जमकर लड़ाई होगी।

बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले कुछ ही दिन दूर है। सलमान खान का शो अपने महत्वपूर्ण चरण में है। अब प्रशंसकों और उत्साही दर्शकों के साथ बिग बॉस हाउस में एक बड़ी एंट्री के साथ महत्वपूर्ण पल देखने जा रहे हैं। दर्शकों की एंट्री के बाद बिग बॉस-15 में कंटेस्टेंट्स के बीच कुछ महत्वपूर्ण टास्क होंगे। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस 15 के घर के अंदर एक बार फिर मजेदार टास्क गंभीर मोड़ ले लेगा।

बिग बॉस-15 के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा पर अपना आपा खो देंगीं। क्योंकि तेजस्वी प्रकाश के खिलाफ स्टैंड नहीं लेने पर शमिता शेट्टी चिल्लाएंगी और कहेंगी कि उन्होंने हाथापाई करने पर भी स्टैंड नहीं लिया है। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि शमिता, करण को टास्क के दौरान मसाज देने की कोशिश करती हैं और यहीं के पूरी लड़ाई शुरू होती है।

दरअसल टास्क में जब शमिता, करण को मसाज देती हैं तो तेजस्वी उनपर पलटवार करती हैं। तेजस्वी बीच टास्क में जाकर करण की पीठ पर बैठीं शमिता को पैर से खींचकर नीचे गिराती हैं। प्रतीक, जो उनके पास खड़ा होता है जल्दी से शमिता को संभालने के लिए दौड़ता है और उन्हें टेबल से नीचे नहीं गिरने देता है।

इतना ही नहीं जब आगे टास्क में शमिता, प्रतीक सहजपाल को मसाज देती हैं तो तेजा उनक 'आंटी' कहती है। तेजस्वी कहती है कि आंटी को देखो अब फिर वो उसपर चढ़ गईं। इतना ही नहीं शमिता को नीचे उतारने के बाद तेजस्वी ये भी कहती हैं, 'ये करण कुंद्रा है, राकेश बापट नहीं। पहले को किसी गेम को इतनी सीरियसली नहीं लिया अब क्यों...।'

शमिता शेट्टी तभी गुस्से में आग बबूला हो जाती हैं और करण को बताती है कि तेजस्वी ने लाइन क्रॉस की है और तुमने उसे कुछ नहीं कहा है। एक्ट्रेस का आरोप है कि वह हमेशा उनकी वजह से चुप रहीं, लेकिन इस बार उन्होंने सारी हदें पार कर दी हैं। शमिता को यह भी कहते हुए दिखाया जाता है कि अगर बाहरी दुनिया में तेजस्वी ने ऐसा किया होता तो वो अलग तरीके से संभालती। शमिता ने तेजस्वी को फटकार लगाई और उनसे सवाल किया, 'उसकी हिम्मत कैसे हुई उसे आंटी कहने की'।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।