लाइव टीवी

Sharad Kelkar-Keerti Gaekwad की इस TV शो पर हुई थी पहली मुलाकात, CID के सेट पर प्यार और 3 दिन चली थी शादी

Updated Jun 21, 2021 | 11:52 IST

TV Couple Sharad Kelkar And Keerti Gaekwad Love Story: शरद केलकर को आक्रोश के सेट पर पहली नजर में हो गया था कार्ति से प्यार, महज चार पांच महीने रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने रचा ली थी शादी।

Loading ...
शरद केलकर और कीर्ति गायकवाड़।
मुख्य बातें
  • साल 2004 में आक्रोश के सेट पर शरद और कीर्ति की हुई थी पहली मुलाकात।
  • बिना बताए सेट पर कीर्ति से मिलने आ जाया करते थे शरद, उनकी पसंद की डिश बनाकर देते थे सरप्राइज।
  • टीवी शो और मराठी फिल्मों के साथ वॉइस ओवर के लिए भी शरद को मिली है खासा पहचान।

टीवी जगत में शरद केलकर और कीर्ति गायकवाड़ की इस खूबसूरत जोड़ी से तो आप सब वाकिफ होंगे। एक अपनी भारी भरकम आवाज से लोगों के दिलों में छाप छोड़ने में कामयाब है तो वहीं कीर्ति अपने दमदार अभिनय और दिलकश अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाए हुए हैं। शरद केलकर मराठी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं। इतना ही नहीं शरद और कीर्ति अभिनय के साथ अपनी प्रेम कहानी को लेकर भी खासा चर्चा में रहते हैं। जितना संघर्ष इन्होंने अपने जीवन में किया है उतनी ही खूबसूरती की झलक इनकी लव स्टोरी में भी दिखाई देती है। जी हां दोनों की प्रेम कहानी किसी फिल्मी दुनिया के सितारों से कम नहीं है। ऐसे में आइए एक नजर डालते हैं इस हसीन जोड़ी की लव लाइफ पर।

आक्रोश के सेट पर हुई थी पहली मुलाकात

शरद और कीर्ति की पहली मुलाकात साल 2004 में टीवी शो ‘आक्रोश’ के सेट पर हुई। इस दौरान कीर्ति को पहली नजर में देखते ही शरद को उनसे बेइंतहा मोहब्बत हो गई थी। इस शो के बाद दोनों कपल्स की मुलाकात करीब चार पांच महीने बाद ‘सिंदूर तेरे नाम का’ और ‘सात फेरे’ जैसे धारावाहिक टीवी शो के सेट पर हुई। इस दौरान दोनों की नजदीकियां काफी बढ़ने लगी और एक दूसरे के करीब आने लगे। शो के दौरान ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया था।


वहीं कीर्ति से पहली मुलाकात के बाद ही शरद उन्हें अपना लकी चार्म मानने लगे थे। शरद ने टाइम्स नाउ के साथ बातचीत के दौरान बताया था कि, कीर्ति से पहली मुलाकात के बाद ही उन्हें सिंदूर तेरे नाम का और सात फेरे जैसे पॉपुलर शो में जगह मिली और इस सीरियल को दर्शकों ने काफी पसंद किया।

साल 2005 में हुई दोनों की शादी

शरद केलकर ने इंटरव्यू के दौरान अपनी लव लाइफ पर बात करते हुए बताया था कि, कीर्ति के साथ चार-पांच महीने तक रिलेशनशिप में रहने के बाद ऐसा लगने लगा था कि हम दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते। इसलिए हमने जल्द ही शादी करने का फैसला किया। कीर्ति और शरद दोनों ही मराठी परिवार से ताल्लुक रखते हैं, इसलिए उनकी शादी में कोई दिक्कत नहीं हुई। महीनों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2005 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए और साल 2014 में इस खूबसूरत जोड़ी ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया।

तीन दिनों तक हुई थी दोनों की शादी

कीर्ति ने बातचीत के दौरान बताया कि उनकी शादी मराठी रीति रिवाजों के साथ हुई और यह तीन दिनों तक चली थी। शादी में वह इतना थक गई थी कि उन्हें बीच में इलेक्ट्रॉल पीना पड़ा था। इसे बताते हुए अभिनेत्री काफी खुश नजर आ रही थी।

वॉइस ओवर के रूप में भी मिली है खासा पहचान

शरद केलकर को टीवी सीरीयल्स और मराठी फिल्मों के साथ बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों में वॉइस ओवर के तौर पर भी काफी पहचान मिली। आपको जानकर हैरानी होगी कि ‘बाहुबली’ के हिंदी डबिंग में शरद केलकर ने प्रभास की आवाज दी है। इतना ही नहीं अभिनेता कई हॉलीवुड फिल्मों के हिंदी डबिंग में भी अपनी आवाज दे चुके हैं। शरद अपने दमदार अभिनय और जोरदार आवाज के साथ फिटनेस को लेकर भी काफी सुर्खिंयों में रहते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।