लाइव टीवी

CID के सेट पर शुरू हुई थी शरद केलकर और कीर्ति गायकवाड़ की लव स्‍टोरी, तीन द‍िन की रस्‍मों में पूरी हुई थी शादी

प्रदीप कुमार तिवारी | सीनियर रिपोर्टर
Updated Jul 24, 2020 | 08:36 IST

Keerti Kelkar Sharad Kelkar Love Story: शरद केलकर ने पहली मुलाकात में कीर्ति को अलग-अलग आवाज में गाने सुनाए थे। वो उनको प्रभावित करने की कोशिश कर रहे थे...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शरद केलकर और कीर्ति गायकवाड़, Sharad Kelkar Keerti Kelkar Love Story
मुख्य बातें
  • शरद और कीर्ति ने शादी के बाद 'नच बलिए 2' में भी हिस्सा लिया था
  • शरद ने सबसे बड़ी फिल्म ‘बाहुबली’ के हिंदी वर्जन में प्रभास के लिए हिंदी डबिंग की है।
  • फिल्मों और टीवी शोज में आने से पहले शरद जिम ट्रेनर भी रह चुके हैं।

आपने बहुत बार सुना होगा कि अगर जीवन में सफल होना है तो संघर्ष करना पड़ता है। अपने आप को साबित करने के लिए मेहनत करनी पड़ती है। आज हम एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में आपको बताने वाले हैं। इस अभिनेता ने अपने आप को साबित किया। इस अभिनेता ने बॉलीवुड के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी अपना अच्छा ख़ासा नाम बना लिया है। हम बात कर रहे है शरद केलकर की। जितना इन्होंने अपने जीवन में संघर्ष किया उतनी ही खूबसूरत इनकी प्रेम कहानी भी है। साल 2005 में शरद ने कीर्ति गायकवाड़ से शादी की थी। तो आज हम आपको इस ऑलराउंडर एक्टर की लव लाइफ के बारे में बताते हैं।

जब हुआ Love At First Sight
साल 2005 में सात फेरे में शरद केलकर और कीर्ति द्वारा निभाए गए किरदार को लोगों द्वारा खूब सराहा गया। साल 2004 में 5 दिसंबर को शरद-कीर्ति के प्यार की शुरुआत हुई थी। दोनों कपल्स की मुलाकात इस शो से पहले ही हो चुकी थी। शरद केलकर और कीर्ति की पहली मुलाकात दूरदर्शन के सीरियल आक्रोश में हुई थी। कीर्ति को पहली नजर में देखते ही शरद उनके दीवाने हो गए थे। लेकिन CID Special Bureau के सेट पर ये दोनों एक-दूसरे के करीब आने लगे। शो के दौरान ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया।

दिलचस्प बात ये है कि शरद, कीर्ति को अपना लकी चार्म मानते हैं। शरद कहते हैं, 'कीर्ति मेरे लिए लकी चार्म की तरह हैं। उनसे मिलने के बाद मुझे सात फेरे और सिंदूर तेरे नाम का जैसे बड़े शो मिले।'

साल 2005 में की थी शादी
चूंकि शरद केलकर और कीर्ति गायकवाड़ दोनों की फैमिली महाराष्ट्र से ताल्लुक रखती हैं। इसलिए दोनों के परीवार वालों को उनकी शादी से कोई दिक्कत नहीं हुई। लिहाजा दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तो इनकी आपस में अंडरस्टेंडिंग भी बढ़ गई। साल 2005 में दोनों ने शादी कर ली। दोनों की शादी रीति-रिवाजों के साथ हुई और तीन दिन तक चली। शादी में कीर्ति इतना थक गई थीं कि तीसरे दिन उन्हें इलेक्ट्रॉल पीना पड़ा।

Voice Artist के रूप में भी पहचान बना चुके है शरद केलकर
शरद केलकर ने हिंदी फिल्मों में तो अपनी पहचान अभिनेता के रूप में बना ली है। उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि एक हकलाने वाला इंसान कभी टीवी की दुनिया में जाएगा। उन्हें फिल्मी दुनिया वोइस आर्टिस्ट के रूप में भी पहचानती है। शरद ने इससे पहले दीपिका पादुकोण और विन डीजल की फिल्म 'XXX- द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' में भी आवाज दी थी। फिल्म में शरद ने विन डीजल के लिए हिंदी डबिंग की थी। शरद केलकर अब तक कई हॉलीवुड फिल्मों के लीड कलाकारों के लिए कर चुके हैं डबिंग ।

शरद केलकर का फिल्मी सफर
शरद केलकर नें अपने फिल्म करियर की शुरुआत साल 2004 में फिल्म हलचल से की थी। इस फिल्म के बाद शरद ने करीब 11 फिल्मों में काम किया। हाल ही में वो फिल्म तानाजी में नजर आ चुके हैं। फिल्म में उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार प्ले किया था। जिसमें उन्होंने काफी वाह-वाही बटोरी  हैं।

शरद और कीर्ति हैपिली मैरिड हैं। शरद केलकर और कीर्ति की एक बेटी है, जिसका नाम केशा है। इस कपल ने अपनी बेटी केशा का नाम अपने नाम के आधार पर रखा है। दोनों ने बेटी का नाम केशा अपने और कीर्ति के नाम से एक एक अक्षर को निकालकर बनाया है। शरद की बेटी केशा 6 साल की हो गई है। वो आए दिन अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।