लाइव टीवी

नए उद्यमियों की तलाश में फिर छोटे पर्दे पर आ रहा है शार्क टैंक इंडिया, दूसरे सीजन के लिए शुरू हुए रजिस्ट्रेशन 

Updated Apr 30, 2022 | 15:48 IST

Shark Tank India Season 2: छोटे पर्दे पर एक बार फिर शार्क टैंक इंडिया अपना जलवा बिखेरने आ रहा है। पहले सीजन के बाद अब शार्क्स‌ नए उद्यमियों की तलाश में सीजन 2 लेकर आ रहे हैं। 

Loading ...
Shark Tank India Season 2
मुख्य बातें
  • जल्द शुरू होने वाला है शार्क टैंक इंडिया का सीजन 2।
  • हाल ही में रिलीज हुआ शार्क टैंक इंडिया 2 का प्रोमो।
  • नए उद्यमी के लिए शुरू हो गए हैं रजिस्ट्रेशन।

Shark Tank India Season 2 Registration Started: पहले सीजन के सक्सेस के बाद शार्क टैंक इंडिया के मेकर्स ने दूसरे सीजन को छोटे पर्दे पर लेकर आने का फैसला कर लिया है। हाल ही में शार्क टैंक इंडिया का नया प्रोमो रिलीज करते हुए मेकर्स ने यह अनाउंस कर दिया है कि छोटे पर्दे पर जल्द ही इस शो का दूसरा सीजन आने वाला है। इसके साथ दूसरे सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं। नया प्रोमो रिलीज करते हुए मेकर्स ने इस बात की जानकारी दी कि नए उद्यमी कैसे दूसरे सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। 

Also Read: कांटा लगा गाने पर क्या खूब नाचीं Anupama फेम रूपाली गांगुली, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

शार्क टैंक इंडिया के सोशल मीडिया पर प्रोमो शेयर करते हुए यह लिखा गया कि 'क्या आप एक उभरते उद्यमी हैं? अगर हां, तो बिजनेस की दुनिया में अपने बिजनेस को बड़ा बनाने के लिए आपके पास यही मौका है! #SharkTankIndiaSeason2onSony के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं।' जैसे ही यह प्रोमो रिलीज हुआ वैसे ही शार्क टैंक इंडिया के सभी दर्शकों के बीच खुशी की लहर दौड़ गई। पहले सीजन के बाद लोग दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में इस प्रोमो को रिलीज करके मेकर्स ने दर्शकों को खुश कर दिया है। लोग यह कयास लगा रहे हैं कि पहले सीजन की तरह दूसरा सीजन भी बहुत धमाकेदार होने वाला है। 

Also Read: Lock Upp में सबके सामने नहाने के बाद पूनम पांडे ने किया एक और वादा, बोलीं- इस बार ब्रा भी उतार दूंगी

इस प्रोमो में यह देखा गया कि शार्क टैंक इंडिया के दूसरे सीजन के रजिस्ट्रेशन के लिए तीन चरण तय किए गए हैं। जो उद्यमी इस शो का हिस्सा बनना चाहते हैं उन्हें इन तीन चरणों को पार करना होगा। इन तीन चरणों को पार करने के बाद ही उन्हें टीवी पर आने का मौका मिलेगा। शार्क टैंक इंडिया के दूसरे सीजन का टीजर शेयर करते हुए यह जानकारी दी गई कि पहले सीजन में तकरीबन 85000 एप्लीकेंट्स थे और शार्क्स ने अलग-अलग उद्यमियों के बिजनेस पर तकरीबन 42 करोड़ रुपए का इन्वेस्टमेंट किया गया था।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।