लाइव टीवी

Shefali Jariwala ने बताई टीवी की 'भाबी जी' बनने की सच्चाई, Saumya Tandon ने 'कांटा लगा गर्ल' को कहा- थैंक्यू

Updated Jul 24, 2020 | 09:07 IST

Shefali Jariwala: बिग बॉस 13 में नजर आने वाली कांटा लगा गर्ल शेफाली ज़रीवाला ने टीवी के मशहूर शो भाभी जी घर पर हैं में नजर आने की अटकलों से इनकार किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शेफाली जरीवाला और सौम्या टंडन
मुख्य बातें
  • भाभी जी घर पर हैं टीवी शो में नजर आने की अटकलों का शेफाली ज़रीवाला ने किया खंडन
  • नहीं लेने वाली हैं मशहूर टीवी शो में सौम्या टंडन की जगह
  • कांटा लगा गर्ल ने की तारीफ तो टीवी की भाभी जी ने कहा- थैंक्यू

मुंबई: बीते कुछ दिन से से सौम्या टंडन की जगह टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' में शेफाली ज़रीवाला के नजर आने की खबरों के बारे में अटकलें लगाई जा रही थीं जो गलत साबित हुई हैं। खुद शेफाली ने स्पष्ट किया है कि वह टीवी शो में सौम्या की जगह नहीं आ रही हैं। शेफाली ने इस तरह की अफवाहों को हास्यास्पद बताया और कहा कि लगातार आ रही खबरों के बाद वह इन्हें विराम देना चाहती हैं।

'नहीं लूंगी खूबसूरत सौम्या टंडन की जगह...'
शेफाली जरीवाला ने अपने ट्वीट में लिखा, 'यह देखना मजेदार है कि एक अफवाह इतना भ्रम फैला सकती है। सभी अफवाहों को विराम देते हुए मैं बताना चाहती हूं कि #BhabhijiGharParHain की टीम से मेरा कोई संपर्क नहीं हुआ है और मैं सुंदर व प्रतिभाशाली सौम्या टंडन @saumyatandon की जगह नहीं ले रहा हूं। सभी सुरक्षित रहें!'

टीवी की 'भाभी जी' सौम्या टंडन ने कहा- थैंक्यू
इस ट्वीट पर टीवी की भाभी जी यानी सौम्या टंडन ने भी प्रतिक्रिया दी और शेफाली के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'तारीफ करने के लिए धन्यवाद। आप खुद इतनी खूबसूरत हैं। बहुत सारा प्यार।'

गौरतलब है कि शेफाली ज़रीवाला टीवी रियलिटी शो के बीते सीजन बिग बॉस 13 में नजर आई थीं, जिसके बाद वह एक बार फिर चर्चा में आ गई थीं इससे पहले उन्होंने कांटा लगा गाने में परफॉर्म किया था और तब भी वह लोगों के बीच जमकर लोकप्रिय हुई थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।