लाइव टीवी

Lock Upp में होगी शहनाज गिल की एंट्री, कंगना रनौत के शो में करण कुंद्रा को करेंगी रिप्लेस?

Updated Apr 26, 2022 | 18:44 IST

Lock Upp New jailor is Shehnaaz Gill?: शहनाज गिल को पहले भी कंगना रनौत के शो लॉक अप के लिए अप्रोच किया गया था। हालांकि अब एकबार फिर से मेकर्स ने उनके पास ऑफर भेजा है...

Loading ...
शहनाज गिल और करण कुंद्रा।
मुख्य बातें
  • रियलिटी शो लॉक अप अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है।
  • लॉक अप में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है।
  • खबर है अब करण कुंद्रा शो का हिस्सा नहीं होंगे!

Kangana Ranaut OTT show Lock Upp: रियलिटी शो लॉक अप अपने फिनाले की ओर है। इसी बीच अब लॉक अप में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है। खबर आ रही है कि अब लॉक अप में करण कुंद्रा की जगह शहनाज गिल जेलर बनने जा रही हैं। नई रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि मेकर्स शहनाज गिल को जेलर के रूप में शो में रखना चाहते हैं। टीम ने उनसे पहले संपर्क किया था, लेकिन वो अन्य कमिटमेंट्स में बिजी थीं और वह उस दौरान शो को लेने के लिए इच्छुक नहीं थीं।

अब नई जानकारी के मुताबिक इस बार शहनाज गिल ने कंगना रनौत के शो लॉक अप को करने के लिए कथित तौर पर हां कहा है। सूत्रों के अनुसार, शहनाज गिल इस असाइनमेंट को मना नहीं कर पाई हैं क्योंकि यह कंगना यहां थी जिनकी वजह से उन्होंने इसके लिए हां कहा है। ऐसा लग रहा है कि करण कुंद्रा अपने कुछ कमिटमेंट्स की वजह से लॉक अप में जेलर के रूप में और अधिक समय नहीं दे पाएंगे। इसी वजह से उनका रिप्लेसमेंट ढूंढा जा रहा है। 

पढ़ें-  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'दया बेन' का बोल्ड अवतार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बिग बॉस 15 के फाइनलिस्ट में से एक रहे करण कुंद्रा का जेलर के रूप में लॉक अप में काम काफी शानदार रहा है। वास्तव में जिन एपिसोड्स में उन्हें जेलर के रूप में दिखाया गया है, उस दौरान शो की टीआरपी बढ़ी है। सूत्र ने बताया, 'निर्माताओं को निश्चित रूप से कंगना रनौत के साथ शानदार व्यूअरशिप मिल रही है। वो शानदार काम कर रही हैं, लेकिन करण कुंद्रा जिस दिन जेलर के रूप में आते हैं तब बिग बॉस के फैन्स का प्यार भी शो को मिलता है। करण कुंद्रा की वजह से लॉक अप को वाकई बहुत शानदार व्यूअरशिप मिली है।'


अब करण कुंद्रा को डांस दीवाने जूनियर्स के होस्ट के रूप में देखा जा रहा है जो कलर्स पर हर वीकेंड आता है। अफवाहों के मुताबिक उन्होंने एक फिल्म भी साइन की है। लेकिन इधर लॉक अप के मेकर्स भी उन्हें बनाए रखना चाहता हैं साथ ही शहनाज गिल भी धीरे-धीरे काम पर लौट रही हैं। वह लंबे ब्रेक के बाद छोटे प्रोजेक्ट कर रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से वह लाइमलाइट से दूर थीं। लेकिन अब उन्होंने भी काम करना शुरू कर दिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।