लाइव टीवी

शहनाज गिल के पास हैं नए प्रोजेक्ट के ऑफर ही ऑफर, गिप्पी ग्रेवाल संग करेंगी फिल्म और म्यूजिक वीडियो

Updated Apr 27, 2020 | 23:12 IST

Shehnaaz Gill Upcoming Projects: पंजाबी स्टार गिप्पी ग्रेवाल के बैक टू बैक कई प्रोजेक्ट आने वाले हैं। इन्हीं में से किसी एक में गिप्पी अपनी जोड़ी शहनाज गिल के साथ बना सकते हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
शहनाज गिल और गिप्पी ग्रेवाल।
मुख्य बातें
  • शहनाज गिल बिग बॉस सीजन-13 से मोस्ट एंटरटेनर बनकर बाहर निकलीं।
  • बिग बॉस के बाद शहनाज एक रियलिटी शो और म्यूजिक वीडियो कर चुकी हैं। 
  • अब शहनाज के अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी सामने आ रही है।

बिग बॉस-13 अब तक का सबसे बेस्ट सीजन रहा है। भले ही शो अब खत्म हो चुका है लेकिन इसके कंटेस्टेंट आज भी लगातार चर्चा में बने हुए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा उन कंटेस्टेंट में शुमार हुए है जिन्हें रातोंरात बिग बॉस ने खूब शौहरत दिलाई। बिग बॉस-13 में पंजाबी स्टार्स ने भी खूब बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना और शहनाज गिल इस सीजन में आईं। यहां तक कि शहनाज गिल तो सीजन-13 से मोस्ट एंटरटेनर बनकर बाहर निकलीं। बिग बॉस के बाद शहनाज कलर्स पर ही मुझसे शादी करोगे नाम का रियलिटी और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक म्यूजिक वीडियो कर चुकी हैं। 
खबर तो ये भी आ रही है कि शहनाज गिल यानी पंजाब की कटरीना कैफ जल्द छोटे परदे पर रियलिटी शो डांस दीवाने होस्ट करती नजर आएंगी। इसी बीच अब शहनाज के एक और नए अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी सामने आ रही है। पंजाबी इंडस्ट्री के जाने माने स्टार गिप्पी ग्रेवाल का कहना है कि वो शहनाज गिल के साथ एक गाना और फिल्म करना चाहते हैं। 


दरअसल पंजाबी स्टार गिप्पी ग्रेवाल के बैक टू बैक कई प्रोजेक्ट आने वाले हैं। इन्हीं में से किसी एक में गिप्पी अपनी जोड़ी शहनाज गिल के साथ बना सकते हैं। गिप्पी ग्रेवाल उन स्टार्स में से हैं जो बिग बॉस-13 के दौरान बाहर से शहनाज गिल को सपोर्ट करते दिखे थे। गिप्पी ने शहनाज को शो का स्ट्रांग कंटेस्टेंट बताया था।

इसी के साथ शहनाज गिल जल्द ही डांस रियलिटी शो में भी पार्टिसिपेट कर करती हैं। शहनाज नच बलिए के नए सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आ सकती हैं। इसके अलावा सिंगर टोनी कक्कड़ ने भी शहनाज को अपने नए म्यूजिक वीडियो के लिए अप्रोच किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।