लाइव टीवी

Super Dancer 4 के सेट पर बोलीं Shilpa Shetty - 'आज भी औरत को हक के लिए पति के बाद लड़ाई लड़नी पड़ती है'

Updated Aug 21, 2021 | 14:23 IST

Shilpa Shetty Statement on women fearlessness in Super Dancer 4: सुपर डांसर में अंशिका की परफॉर्मेंस देखने के बाद शिल्पा शेट्टी इमोशनल हो गईं। इस दौरान शिल्पा ने समाज में महिलाओं के संघर्ष के बारे में बात की।

Loading ...
शिल्पा शेट्टी।
मुख्य बातें
  • पति को गिरफ्तार किए जाने के बाद से शिल्पा ने खुद को सुर्खियों से दूर कर लिया था।
  • अब कुछ समय का ब्रेक लेने के बाद, शिल्पा शेट्टी वापस सेट पर लौट आई हैं।
  • सुपर डांसर-4 में अब शिल्पा शेट्टी जज की कुर्सी पर बैठी नजर आईं।

टीवी सीरियल सुपर डांसर 4 से कुछ समय का ब्रेक लेने के बाद, शिल्पा शेट्टी वापस सेट पर लौट आई हैं। अपने पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद से शिल्पा ने खुद को सुर्खियों से दूर कर लिया था। लेकिन अब आखिरकार अभिनेत्री को सेट पर नीले रंग की साड़ी में देखा गया और उन्होंने सुपर डांसर के अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग की। शिल्पा शेट्टी के मौजूदगी वाले शो सुपर डांसर 4 के प्रोमो रिलीज हो गए हैं।  

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी एकबार फिर से सुपर डांसर चैप्टर 4 की जज की कुर्सी पर वापस दिख रही हैं। वीडियो में सुपर डांसर 4 के कंटेस्टेंट एक के बाद एक शानदार परफॉर्मेंस देते नजर आए। नेपानगर, मध्यप्रदेश से आईं अंशिका राजपूत ने इस दौरान स्टेज पर रानी लक्ष्मी बाई की कहानी कहते हुए उनको श्रद्धांजलि दी। 

अंशिका की डांस परफॉर्मेंस देखने के बाद शिल्पा शेट्टी काफी इमोशनल हो गईं। इस दौरान शिल्पा ने समाज में महिलाओं के संघर्ष के बारे में बात की। अभिनेत्री ने कहा कि रानी लक्ष्मी बाई की कहानी एक प्रेरणा है। शिल्पा शेट्टी ने कहा, 'मैं झांसी की रानी के बारे में जब भी सुनती हूं, मुझे ऐसा लगता है कि समाज का चेहरा दिखता है। क्योंकि आज भी औरत को अपने हक के लिए अपने पति के बाद लड़ाई लड़नी पड़ती है। अपने अस्तित्व के लिए, अपने बच्चों के लिए...। ये कहानी हमें महिलाओं को लड़ने की शक्ति देती है जिस तरह से उन्होंने अपने जीवन के साथ संघर्ष किया। झांसी की रानी वास्तव में एक सुपरवुमन थीं।'

शिल्पा शेट्टी ने आगे कहा कि जब वह ऐसी स्थिति के बारे में सोचती हैं जिसमें महिलाएं निडर होती हैं तो वह गर्व से भर जाती हैं। 'यह वास्तविकता थी, यह हमारा इतिहास है और यह मुझे बहुत गर्व महसूस कराता है कि हम ऐसी निडर महिलाओं के देश से आते हैं। मेरा सीना चौड़ा हो जाता है। कि कोई भी स्थिति हो, हम औरतों में वो शक्ति है, कि हम लड़ सकते हैं। उन औरत के लिए जो अपने हक के लिए लड़ी है, उन सबको आज मेरा सशतांग दंडवत प्रणाम।
'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।