लाइव टीवी

सौम्या टंडन के 'भाबीजी घर पर हैं' छोड़ने पर बोलीं शिल्पा शिंदे- उनके साथ खास नहीं रही बॉन्डिंग

Updated Aug 26, 2020 | 17:52 IST

Shilpa Shinde on Saumya Tandon: एक्ट्रेस सौम्या टंडन के 'भाबीजी घर पर हैं' शो छोड़ने पर शिल्पा शिंदे ने रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा कि सौम्या के के साथ उनकी खास बॉन्डिंग नहीं रही।

Loading ...
शिल्पा शिंदे और सौम्या टंडन
मुख्य बातें
  • सौम्या टंडन ने हाल में 'भाबीजी घर पर हैं' छोड़ दिया
  • सौम्या कई सालों से इस पॉपुलर शो का हिस्सा थीं
  • शिल्पा शिंदे शो में अंगूरी भाभी का रोल निभा चुकी हैं

एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने लोकप्रिय कॉमेडी टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' छोड़कर सभी को चौंका दिया। सौम्या ने पांच साल तक शो में अनीता भाभी का किरदार निभाया, जिसे काफी पसंद किया गया। 21 अगस्त उनकी शूटिंग का आखिरी दिन था।  सौम्या साल 2015 में इस शो से जुड़ी थीं। उन्होंने शो छोड़ने के बारे में कहा था कि मैंने शो के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू नहीं करने का फैसला किया। अब लोग कयास लगाना बंद कर सकते हैं कि मैं शो में काम करना जारी रखूंगी या नहीं। वहीं, सौम्या के शो छोड़ने पर उनकी को-स्टार रहीं शिल्पा शिंदे ने रिएक्ट किया है।

बता दें कि एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने ही  'भाबीजी घर पर हैं' शो में सबसे पहले अंगूरी भाभी का किरदार निभाया था। हालांकि, हालांकि उन्होंने साल 2016 में ये शो छोड़ दिया था। सौम्या टंडन के शो छोड़ने पर शिल्पा शिंदे ने कहा कि यह 'विभिन्न परिस्थितियों' पर निर्भर करता है कि कब एक कलाकार शो के साथ अपने रिश्ता समाप्त करने का फैसला करता है। उन्होंने कहा कि सौम्या के साथ कोई उनकी खास बॉन्डिंग नहीं रही। शिल्पा ने कहा कि आसिफ शेख को छोड़कर उनकी किसी से भी बॉन्डिंग नहीं बनी थी।


रियलिटी शो बिग बॉस 11 की विनर रहीं शिल्पा शिंदे ने ईटाइम्स के साथ बातचीत में कहा, 'सौम्या के साथ कभी भी मेरे खास बॉन्डिंग रही थी। शो में किसी भी को-स्टार के साथ मेरी अच्छी अच्छी नहीं थी, सिवाय आसिफ शेख के। मैं उनकी काफी क्लोज थी और हमारा बॉन्ड भी अच्छा था। लेकिन अब मैं उनके टच में नहीं हूं।' शिल्पा शिंदे के वर्क फ्रेंट की बात करें तो वह सुनील ग्रोवर के शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान का हाल ही में प्रोमो सामने आया था, जिसमें शिल्पा शिंदे, माधुरी दीक्षित के लुक में दिखी थीं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।