लाइव टीवी

शिल्पा शिंदे ने साधा सुनील ग्रोवर पर निशाना, बोलीं- खुद को कॉमेडी किंग समझते हैं, नहीं दिया कोई सोलो हिट शो

Updated Sep 02, 2020 | 11:40 IST

एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने सुनील ग्रोवर पर निशाना साधा और कहा कि उन्हें लगता है केवल वही कॉमेडी करते हैं और कॉमेडी किंग हैं। शिल्पा ने कहा कि सुनील ने कोई सोलो हिट शो नहीं दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shilpa Shinde and Sunil Grover
मुख्य बातें
  • शिल्पा शिंदे ने साधा सुनील ग्रोवर पर निशाना
  • शिल्पा शिंदे ने कहा- सुनील खुद को कॉमेडी किंग समझते है
  • एक्ट्रेस ने कहा कि सुनील ग्रोवर ने आज तक कोई सोलो हिट शो नहीं दिया

एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने हाल ही में शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान छोड़ दिया है। शिल्पा मेकर्स से लेकर को- एक्टर सुनील ग्रोवर तक पर निशाना साध चुकी हैं। शिल्पा ने एक बार फिर से सुनील ग्रोवर पर निशाना साधा है और उन्हें 'इनसिक्योर' बताया। शिल्पा ने कहा कि सुनील खुद को कॉमेडी किंग समझते हैं।

शिल्पा शिंदे ने पिंकविला से बात करते हुए सुनील ग्रोवर के बारे में कहा, 'उन्होंने मुझे जूनियर आर्टिस्ट की तरह ट्रीट किया। मुझे कितना रोल मिला था यह देखने के लिए आपको टेलिकास्ट देखना चाहिए। सुनील जी को केवल एक प्रॉप चाहिए, एक खूबसूरत लड़की उनके पास खड़ी रहे और इसीलिए उन्होंने मुझे इस्तेमाल किया। मैं माफी चाहती हूं लेकिन सुनील ग्रोवर ने कोई भी सोलो हिट शो नहीं दिया है। मुझे बताइए कि उन्होंने कौन सा हिट शो दिया?'  

'सुनील ग्रोवर ने बर्बाद किया शो'

सुनील ग्रोवर के साथ पहले दूसरे शो में काम करने को लेकर भी शिल्पा ने बात की। शिल्पा ने कहा, 'वो मेरे साथ और डांस शूट करना था लेकिन सुनील जी ने इसमें अपनी कॉमेडी के लिए दबाव बनाया और इसे बर्बाद कर दिया। वो बहुत कॉम्प्लैक्स इंसान हैं, वो बहुत असुरक्षित हैं। उन्हें लगता है कि केवल वहीं कॉमेडी कर सकते हैं और कॉमेडी किंग हैं।'

सुरक्षा नियमों पर भी उठाए सवाल

शिल्पा शिंदे ने कोरोना वायरस के बीच सुरक्षा नियमों का ध्यान न रखने को लेकर मेकर्स पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'हम सुबह 8 से रात 11 बजे तक शूटिंग कर रहे थे। ये क्या है? जब प्रोमो शूट किया गया उन दो दिनों में सभी सुरक्षा नियमों का पालन किया गया लेकिन जब शूटिंग शुरू हुई, वहां कुछ नहीं था। दो दिन में मुझे सर्दी- जुखाम हो गया। मेरे बॉय को सिरदर्द, बुखार और सर्दी थी तो मैंने उसे आराम करने को कहा।' शिल्पा ने आरोप लगाया कि सुनील ग्रोवर को हाईलाइट करने के लिए उन्हें शिल्पा शिंदे चाहिए थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।