लाइव टीवी

टीवी सीरियल में असलहों से खेलती हैं यह 10 संस्कारी बहूएं, टीआरपी के लिए बनी थीं रिवाॅल्वर रानी 

Updated Dec 24, 2021 | 14:52 IST

TV Actresses Who Used Gun In TV Shows: छोटे पर्दे के कई टीवी सीरियल्स में ऐसे मोड़ आए हैं जहां टीवी की संस्कारी बहुओं को अन्याय के खिलाफ लड़ने के लिए बंदूक का इस्तेमाल करना पड़ा था। शिवांगी जोशी, श्वेता तिवारी और जेनिफर विंगेट समेत कई टीवी एक्ट्रेसेज इस लिस्ट में शामिल हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी शोज में रिवाॅल्वर रानी बनीं थीं यह 10 एक्ट्रेसेज
मुख्य बातें
  • बंदूक की मदद से इमली ने बचाई थी आदित्य की जान।
  • बंदूक की नोक पर अपने दुश्मनों को कदमों में झुका दी थी प्रीता
  • खुद को बचाने के लिए शिवन्या ने किया था बंदूक का इस्तेमाल।

These Actresses Are Revolver Rani Of TV Industry: छोटे पर्दे की कई टीवी सीरियल्स में आपने अक्सर फैमिली ड्रामा देखा होगा। कहीं लव ट्रायंगल का ट्रैक चलता है तो कहीं तलाक और नए प्यार का। लेकिन कुछ टीवी सीरियल्स में ऐसे ट्रैक भी चलते हैं जहां सभी बंदिशों को तोड़कर टीवी की बहुएं अपने बचाव के लिए बंदूक उठाने पर मजबूर हो जाती हैं। कई टीवी सीरियल्स में देखा गया है कि दुनिया को अपने कदमों में गिराने के लिए या दुश्मनों को सबक सिखाने के लिए टीवी की बहुओं को बंदूक जैसे हथियारों का इस्तेमाल करना पड़ता है। शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya), दिव्यंका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi Dahiya) और कविता कौशिक (Kavita Kaushik) समेत कई टीवी एक्ट्रेसेज टीवी सीरियल में रिवाल्वर रानी बनी थीं। 

सुंबुल तौकीर खान

टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) इमली (Imlie) टीवी सीरियल में इमली का किरदार निभाती हैं। जब आदित्य पर आतंकवादियों का खतरा था तब उसे बचाने के लिए भोली-भाली इमली को हथियार उठाना पड़ा था। 

शिवांगी जोशी

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) टीवी शो में शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) नायरा और सीरत का किरदार निभाती थीं। जब नायरा को खूब ब्लैकमेल किया जाता था तब अपनी जान लेने के लिए नायरा ने अपने हाथों में बंदूक उठा लिया था। 

कविता कौशिक

एफआईआर (FIR) टीवी शो में कविता कौशिक (Kavita Kaushik) चंद्रमुखी चौटाला के किरदार में नजर आई थीं। आरोपी और मुजरिम को सबक सिखाने के लिए चंद्रमुखी चौटाला बंदूक की मदद लेती थीं। उनका स्वैग टीवी सीरियल में वाकई काबिले तारीफ था।

Also Read: ये रिश्ता क्या कहलाता है के ये एक्‍टर्स हैं कुंवारे, 34 साल की ह‍िना खान समेत इन स‍ितारों ने खुद को रखा है शादी से दूर

जेनिफर विंगेट

बेहद (Beyhad) टीवी सीरियल में जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने बंदूक की नोक पर राज किया है। माया का किरदार निभाने वाली जेनिफर विंगेट इस टीवी सीरियल में खतरनाक इरादों वाली थीं। उनके इस दमदार एक्शन की वजह से टीवी सीरियल ने खूब टीआरपी बटोरी थी।

स्मृति ईरानी

क्योंकि सास भी कभी बहू थी में तुलसी का किरदार निभाने वाली स्मृति ईरानी अपने एक एक्शन की वजह से काफी फेमस हो गई थीं। अपने परिवार को मुश्किलों से बचाने के लिए तुलसी को बंदूक उठाना पड़ा था। 

मोनी रॉय

जब टीवी सीरियल नागिन (Naagin) में शिवन्या अपनी नागिन की शक्तियों का इस्तेमाल नहीं कर पा रही थी तब बंदूक ने उसका साथ दिया था और उसे मुश्किलों से बाहर निकाला था। नागिन टीवी सीरियल का यह ट्रैक दर्शकों को खूब पसंद आया था। 

श्रद्धा आर्या

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में प्रीता का किरदार निभाने वाली श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) अपने घर के लोगों से ही बहुत परेशान है। दुश्मनों द्वारा रचे गए षड्यंत्र की वजह से उसे कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। अपने सभी दुश्मनों से लड़ने के लिए प्रीता को भी बंदूक का सहारा लेना पड़ा था। 

श्वेता तिवारी

टीवी सीरियल बेगूसराय (Begusarai) में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) बिंदिया ठाकुर के किरदार में किसी दबंग महिला से कम नहीं थीं। अपने दुश्मनों से बदला लेने के लिए बिंदिया ठाकुर ने कई बार गोली चलाई थी। 

दिव्यंका त्रिपाठी

ये है मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein) टीवी सीरियल में इशिता का किरदार निभाने वाली अदाकारा दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi Dahiya) को भी अपने परिवार और बच्चों की रक्षा के लिए बंदूक का सहारा लेना पड़ा था। 

दीपिका सिंह

छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल दीया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum) में दीपिका सिंह (Dipika Singh) संध्या बींदणी का किरदार निभाती थीं। भले ही दीपिका सिंह ने इस टीवी सीरियल में संस्कारी बहू का किरदार निभाया था लेकिन मुजरिम और गुंडों को सबक सिखाने के लिए उसने बंदूक को अपना हथियार बना लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।