लाइव टीवी

Shraddha Arya Mehndi Pics: कुंडली भाग्‍य फेम श्रद्धा आर्य ने पर्पल येलो लहंगे में बिखेरा हुस्‍न का जलवा, शेयर की मेहंदी की तस्‍वीरें

Updated Nov 15, 2021 | 23:47 IST

Shraddha Arya pre wedding functions: पॉपुलर टीवी एक्‍ट्रेस श्रद्धा आर्य जल्‍द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी मेहंदी सेरेमनी भी हुई, जिसकी तस्‍वीरें अदाकारा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है। इसमें वह पर्पल और येलो कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Shraddha Arya
मुख्य बातें
  • लहंगे में नजर आईं श्रद्धा आर्य
  • मेहंदी और इंगेजमेंट रिंग को अदाकारा ने किया फ्लॉन्ट
  • अदाकारा को तमाम सेलेब्‍स ने दी बधाई

Shraddha Arya mehndi ceremony: कुंडली भाग्य फेम अभिनेत्री श्रद्धा आर्य जल्‍द ही राहुल शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी प्री वेडिंग फंग्‍शन शुरू हो चुकी है। मेहंदी की रस्‍म भी निभाई गई, जिसमें श्रद्धा, पर्पल और येलो कलर के कॉम्बिनेशन वाले लहंगे में अपने हुस्‍न का जलवा बिखेरती हुई नजर आईं। उनकी मुस्‍कुराते हुए दिलकश तस्‍वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। अदाकारा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्‍वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह अपनी सगाई की अंगूठी और मेहंदी दिखाती हुई नजर आ रही हैं। 

तस्वीरों को साझा करते हुए अदाकारा ने लिखा, "अभी तक का सबसे आसान हां, जो मैंने कहा है!" इस तस्‍वीर में श्रद्धा एक हाथ से अपने आधे चेहरे को छुपाती हुईं और दूसरे हाथ से अपनी रिंग को दिखाती हुई नजर आ रही हैं। उनके दोनों हाथों में मेहंदी की खूबसूरत डिजाइन बनी हुई है। 

तस्‍वीरों में श्रद्धा काफी खुश नजर आ रही है। उनकी प्‍यारी सी स्‍माइल फोटोज की खूबसूरती में और इजाफा कर रहे हैं। अदाकारा को उनके इस खास पल के लिए तमाम सेलेब्‍स बधाई देते भी नजर आए। श्रद्धा के मेहंदी समारोह में शामिल हुए 'बालिका वधू' के अभिनेता शशांक व्यास ने उनके साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की और एक नोट लिखा, "आज आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं। आप हमेशा इतनी सुंदर और खुश रहें! मैं आपको आपकी शादी के लिए शुभकामनाएं देता हूं!"

बता दें श्रद्धा दिल्ली के एक नौसैनिक अधिकारी राहुल शर्मा से शादी कर रही हैं। एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कुंडली भाग्य में श्रद्धा के सह-कलाकार और उनके उद्योग के दोस्त समारोह का हिस्सा हैं और उन्हें मेहंदी समारोह में अपने दिलों को नाचते हुए देखा जा सकता है। श्रद्धा ने हाल ही में अपने प्री-वेडिंग फंक्शन्स के और भी वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।