लाइव टीवी

Kundali Bhagya के साथ 5 साल बाद फिर जुड़े अनिल वी कुमार, श्रद्धा आर्या संग शो को लेकर कही ये बात

Updated Jun 28, 2022 | 09:40 IST

Shraddha Arya starrer show Kundali Bhagya: कुंडली भाग्य शो के साथ डायरेक्टर अनिल वी कुमार की वापसी 5 साल बाद हुई है। ये शो 2017 से ही दर्शकों की फेवरिट लिस्ट में है और अच्छी टीआरपी ले रहा है।

Loading ...
Kundali Bhagya

मुंबई : टीवी शो कुंडली भाग्य कई साल से दर्शकों की फेवरिट लिस्ट में बना हुआ है। अब इसके साथ निर्देशक-निर्माता अनिल वी कुमार पांच साल के अंतराल के बाद दोबारा जुड़ने आ रहे हैं। वह खासतौर पर शो में लीप वाले एपिसोड शूट करने के लिए आ रहे हैं। इसी के साथ वह दर्शकों से वादा कर रहे हैं कि कुंडली भाग्य की कहानी में अभी बहुत दिलचस्प मोड़ आने वाले हैं जिससे कि उनको आगे देखने को बहुत कुछ मिलेगा।  

शो से दोबारा जुड़ने पर अनिल का कहना है कि मैंने कुंडली भाग्य को लॉन्च किया था और मेरे लिए यह घर वापसी जैसा है। शो में लीप आ रहा है जिसमें आगे कहानी कुछ पुराने तो कुछ नए चेहरों के साथ आगे बढ़ेगी।  जब आप शो शुरू करते हैं, तो आप हर किरदार को निर्माता के दृष्टिकोण के अनुसार बनाते हैं। और हर पहलू मायने रखता है। यह सब एक विचार के साथ शुरू होता है, फिर लेखन, एक निर्माता की दृष्टि और पात्रों को इस तरह से निर्देशित किया जाता है कि यह दर्शकों को पसंद आए। मैं एक बार फिर उन किरदारों को बनाने और दर्शकों के लिए निर्माताओं के साथ जादू पैदा करने के लिए वापस आ गया हूं। 

कुंडली भाग्य की कहानी के बारे में बात करते हुए अनिल का कहना है कि जब कोई शो एक लीप लेता है, तो मैं हमेशा इसे एक नया शो मानता हूं क्योंकि प्रत्येक किरदार में चेंज आता है और यह बदलाव बेहतर के लिए ही होता है! यह एक दिलचस्प कहानी है और संबंधित है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे। 

अनिल वी कुमार ने मेरी आशिकी तुम से ही में भी शक्ति अरोड़ा का निर्देशन किया है और तभी से दोनों के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग है। वह बताते हैं - मेरी आशिकी के कारण शक्ति और मेरे बीच एक अच्छा संबंध है और मैं इसे अपने सबसे अच्छे शोज में से एक मानता हूं।  शक्ति मेहनती और अपनी कला के प्रति जुनूनी हैं। 

निर्माता एकता कपूर के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए, वे कहते हैं कि शिरडी में शूटिंग के दौरान मेरी एकता से मुलाकात हुई थी, तब मैं अपना करियर शुरू कर रहा था। एकता वहां दर्शन के लिए आई थीं और तब उन्होंने मेरे काम को देखा। अगली बात मुझे याद है कि मुझे बालाजी टेलीफिल्म्स से फोन आया था। मैंने अपने करियर का एक बड़ा हिस्सा बालाजी के साथ बिताया है। वह मेरे लिए परिवार जैसा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।