लाइव टीवी

दुल्हन बनी श्रद्धा आर्या को पति ने गोद में उठाया, विदाई के वीडियो में दोस्तों से ये बात कहती दिखी कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस

Updated Nov 17, 2021 | 06:53 IST

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने दिल्ली में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। उनकी शादी की वीडियो और फोटोज सामने आई हैं। देखें।

Loading ...
Shraddha Arya Wedding Photos
मुख्य बातें
  • शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या।
  • श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को दिल्ली में रचाई शादी।
  • देखें श्रद्धा आर्या की शादी की फोटोज और वीडियोज।

मशहूर टीवी सीरियल कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने कल यानी 16 नवंबर को अपने परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दिल्ली में राहुल शर्मा संग शादी रचाई। श्रद्धा की शादी में उनके करीबी दोस्त शामिल हुए जिनमें शशांक व्यास और अंजुम फकीह भी शामिल हैं। 

श्रद्धा के ये वीडियो आए सामने

इस खास दिन पर श्रद्धा ने लाल रंग का लहंगा पहना जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। श्रद्धा की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उनकी शादी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें श्रद्धा कहती हैं, 'राहुल मुझे उठाओ'। इसके बाद राहुल स्टेज से नीचे आते हैं और श्रद्धा को गोद में उठा लेते हैं और श्रद्धा मुस्कुराने लगती हैं। तो वहीं उनकी विदाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया जिसमें वो विदाई के समय हंसते हुए कहती हैं, 'मुझे याद करना मेरे दोस्तों।'

शेयर की थीं तस्वीरें

बता दें श्रद्धा ने राहुल शर्मा से शादी की है, जो कि नेवी अफसर हैं। इससे पहले श्रद्धा ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी मेहंदी और हल्दी रस्म की फोटो शेयर की थी। मेहंदी की तस्वीरों में वो अपनी सगाई की अंगूठी और मेहंदी दिखाती हुई नजर आ रही हैं। इस रस्म के दौरान श्रद्धा ने पर्पल और यलो कलर के कॉम्बिनेशन वाला लहंगा पहना था। 

इस सीरियल्स में किया काम

मालूम हो कि श्रद्धा आर्या उन अदाकाराओं में से हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। श्रद्धा आर्या कुंडली भाग्य से पहले मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, तुम्हारी पाखी और ड्रीम गर्ल जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं, लेकिन कुंडली भाग्य में प्रीता के रोल में लोगों ने उन्हें भरपूर प्यार दिया। आज श्रद्धा आर्या का नाम टीवी की सबसे महंगी अदाकाराओं की ल‍िस्‍ट में शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।