लाइव टीवी

Shweta Tiwari के पति अभिनव कोहली ने शेयर किया वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट, सौतेली बेटी Palak पर भी साधा निशाना

Updated Jun 13, 2020 | 19:41 IST

Shweta Tiwari Husband Abhinav Kohli: श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ एक बार फिर चर्चा में है। खबरों में दावा किया जा रहा था कि वह अपने पति अभिनव के साथ रह रही हैं। अब अभिनव ने वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया।

Loading ...
Shweta Tiwari, Abhinav Kohli
मुख्य बातें
  • श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने उन पर निशाना साधा है।
  • अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम पर श्वेता के साथ वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।
  • अभिनव ने अपनी सौतेली बेटी पलक पर भी पोस्ट किया है।

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ में काफी उथल पुथल हो रही है। रिपोर्ट्स में दावा किया है कि श्वेता और अभिनव एक साथ वापस आ गए हैं। हालांकि, श्वेता ने इससे साफ इंकार किया है। अब अभिनव कोहली ने अपने बचाव में श्वेता के साथ हुई वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। 

अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम पर वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए बताया कि 12 अप्रैल 2020 को उनकी और श्वेता के बीच बातचीत हुई है। इस चैट में वह अपनी बेटी पलक के बारे में ही बात कर रहे हैं। दोनों पलक को लवू कह रहे हैं। 
 
फोटो के साथ अभिनव ने लिखा- 'ये हमारी 12 अप्रैल 2020 में हुई बातचीत है। लवू पलक तिवारी का नाम है। मैं विक्टिम कार्ड का विक्टिम हूं।' इसके अलावा उन्होंने पलक तिवारी का पिछले साल लिखा ओपन लेटर शेयर किया। अभिनव ने लिखा- लवू तुमने ये पोस्ट इंस्टाग्राम से क्यों डिलीट कर दिया। 

श्वेता तिवारी ने कही ये बात 
Spotboye से बातचीत में श्वेता ने कहा कि आज कल कोई कुछ भी बोल दे, वो छप जाता है। ये दिखाता है कि झूठ की ताकत कितनी है। इसके अलावा उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर किताब की कुछ लाइन शेयर की है। इसमें लिखा है- ' जो लोग मेरे लिए मायने रखते हैं अगर उन्हें सच्चाई पता है तो मैं किसी और की परवाह नहीं करती।'      

अभिनव ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है कि श्वेता तिवारी ने उनके खिलाफ कोई कंप्लेन नहीं कराई है। हां पलक ने उनके खिलाफ घरेलू उत्पीड़न और हिंसा की शिकायत कराई थी।

साल 2013 में की थी दूसरी शादी
श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली साल 2013 में शादी के बंधन में बंधे थे। इससे पहले श्वेता ने इससे पहले साल 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी। इस शादी से उनकी बेटी पलक तिवारी है। वहीं, श्वेता और अभिनव का एक बेटा भी है। 

एक लीडिंग वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने बताया  'मैं अपने बच्चों के साथ प्यार में हूं और उनके अलावा अब किसी के लिए मेरे पास कोई समय नहीं है। मैं अपने बच्चों के साथ बहुत व्यस्त हूं और वह इसके अलावा और कुछ नहीं देख रही हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।