लाइव टीवी

बच्चों की परवरिश और खर्चों की वजह से काम पर लौटीं Shweta Tiwari, बोलीं- घर में कमाने वाली इकलौती हूं

Updated Jan 20, 2020 | 20:53 IST

Shweta Tiwari On Her Family Expenses And Lifestyle: श्वेता तिवारी का कहना है कि आजकल सबकुछ एक्सपेनसिव हो चुका है। सिर्फ सेविंग्स से खर्चा नहीं चल सकता है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बेटे के साथ श्वेता तिवारी।
मुख्य बातें
  • श्वेता तिवारी ने करीब 3 साल बाद टीवी सीरियल मेरे डैड की दुल्हन से वापसी की है।
  • श्वेता तिवारी ने बताया कि वो अपने घर में कमाने वालीं इकलौती शख्स हैं।
  • घर के बिल्स और बच्चों की परवरिश के लिए श्वेता को काम पर लौटना पड़ा है। 

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने हाल ही में छोटे परदे पर कमबैक किया है। करीब 3 साल बाद श्वेता ने टीवी सीरियल मेरे डैड की दुल्हन से वापसी की है। श्वेता ने अपने हालिया इंटरव्यू में इस कमबैक को लेकर बात की है। श्वेता तिवारी ने बताया कि वो अपने घर में कमाने वालीं इकलौती शख्स हैं। इसलिए उन्हें अपने घर के बिल्स और बच्चों की परवरिश के लिए काम पर लौटना पड़ा। 
श्वेता तिवारी का कहना है कि आजकल सबकुछ एक्सपेनसिव हो चुका है। सिर्फ सेविंग्स से खर्चा नहीं चल सकता है। बच्चों को अच्छी लाइफ देने के लिए उन्हें टेलीविजन पर फिर से वापसी करनी पड़ी है। श्वेता तिवारी दो बच्चों की मां हैं। उनकी एक 19 साल की बेटी पलक तिवारी और एक 3 साल का बेटा रेयांश है। 


श्वेता तिवारी बताती हैं कि उनके सीरियल के प्रोड्यूसर्स काफी सपोर्टिव हैं। सेट पर श्वेता को अपने बेटे के लिए एक एक्स्ट्रा रूम मिलता है। इन दिनों श्वेता तिवारी एकसाथ पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों चीजें मैनेज कर रही हैं। 


श्वेता तिवारी अगस्त 2019 में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहीं। उन्होंने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर डोमेस्टिक वॉइलेंस का केस दर्ज कराया था। अभिनव को इसके लिए अरेस्ट भी किया गया था। हालांकि 2 दिन बाद उन्हें छोड़ दिया गया। श्वेता तिवारी तब से ही पति अभिनव से अलग रह रही हैं। बता दें, श्वेता ने साल 1998 में राजा चौधरी से पहली शादी की थी। पहली शादी से उन्हें एक बेटी पलक और दूसरे से एक बेटा रेयांश है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।