लाइव टीवी

Sidharth Shukla House: अंदर से ऐसा दिखता है सिद्धार्थ शुक्ला का घर, देखने में है बेहद आलीशान और लग्जीरियस

Updated Feb 08, 2021 | 18:20 IST

Sidharth Shukla house Inside Photos: सिद्धार्थ शुक्ला का घर अंदर से काफी भव्य और खूबसूरत दिख रहा है। जो कि फैन्स को भी काफी आकर्षित कर रहा है...

Loading ...
सिद्धार्थ शुक्ला।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोविंग बड़े पैमाने पर बढ़ी है।
  • अब एक वीडियो में सिद्धार्थ का आलीशान और लग्जीरियस घर देखने को मिला है।
  • सिद्धार्थ शुक्ला का घर अंदर से काफी भव्य और खूबसूरत दिख रहा है।

रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 13 में जीत के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोविंग बड़े पैमाने पर बढ़ी है। उनकी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक फैन्स अक्सर अप-टू-डेट जानकारी रखते हैं।

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते हैं। जब बात दुनिया के सामने अपनी जिंदगी के कुछ हिस्सों को शेयर करने की आती है तो उनको इस मामले में काफी पीछे पाया जाता है। अक्सर सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स कमेंट्स कर उनसे और फोटोज, वीडियो व अपडेट शेयर करने को कहते हैं। 

अब हाल ही में, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रमोशनल एक्टिविटी का वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनका आलीशान और लग्जीरियस घर दिखाई दे रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला का घर अंदर से काफी भव्य और खूबसूरत दिख रहा है। जो कि फैन्स को भी काफी आकर्षित करता दिखा। 

सिद्धार्थ शुक्ला के घर के लिविंग एरिया की थीम की बात करें तो यह गोल्डन, ब्राउन और वाइट कलर का कॉम्बिनेशन है। जो कि एकदम घर को रॉयल लुक दे रहा है। घर में इंटीरियर कम से कम दिख रहा है, जो कि रूम की चमक बढ़ा रहा है। 

डाइनिंग टेबल का कलर घर के इंटीरियर को ध्यान में रखकर चुना गया है। ओवरऑल थीम इस रूम को कॉमप्लीमेंट दे रही है। साथ ही रूम में लगा झूमर भी काफी खूबसूरत है। 

सिद्धार्थ शुक्ला के घर की बालकनी से पूरा मुंबई शहर दिख रहा है। यहां से ऊंची-ऊंची इमारतें नजर आ रही हैं। कांच के बाहर का दृश्य बहुत ही खूबसूरत लग रहा है। 

सिद्धार्थ गोल्ड कलर के फैन लग रहे हैं। ये तस्वीर इसका सबूत है। उनकी एक दीवार पूरी तरह से गोल्ड ऑयल पेंट से ढकी हुई है और इस पर ब्लॉक डिजाइनिंग है। घर का इनसाइड लुक देखकर पता लगता है कि अभिनेता ने अपने घर के अंदरूनी हिस्से को सजाने में काफी समय लगाया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।