लाइव टीवी

बूढ़ी दादी से अस्पताल मिलने पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला, घरवालों से लड़कर फुल आवाज में देखती थी बिग बॉस-13

Updated Feb 25, 2020 | 09:10 IST

Sidharth Shukla Meet Old Women In Hospital: सिद्धार्थ शुक्ला की बूढ़ी दादी फैन अस्पताल में भर्ती हैं। सिद्धार्थ खास अपनी इस फैन से मिलने पहुंचे और इस मुलाकात का वीडियो खूब वायरल हो रहा है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
फैन के साथ सिद्धार्थ शुक्ला।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-13 का विनर बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला इस पॉपुलैरिटी को खूब एंजॉय कर रहे हैं।
  • अब हाल ही में सिद्धार्थ अपनी उम्रदराज जबरा फैन से मिलते दिख रहे हैं।
  • सिद्धार्थ शुक्ला अपनी इस फैन से मिलने खास अस्पताल पहुंचे।

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस-13 के विनर बनने के बाद इस पॉपुलैरिटी को खूब एंजॉय कर रहे हैं। टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला कभी अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताते दिखते हैं तो कभी किसी इवेंट का इनोग्रेशन करते नजर आते हैं। वैसे इन दिनों सिद्धार्थ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बिग बॉस-13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अपनी उम्रदराज जबरा फैन से मिलते दिख रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला अपनी इस फैन यानी बूढ़ी दादी से मिलने खास अस्पताल पहुंचे और यहां उनसे मुलाकात करते नजर आए।  
दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी फैन के साथ दिख रहे हैं। सिद्धार्थ की ये फैन यानी बूढ़ी दादी अस्पताल में भर्ती हैं और यहीं पर दोनों की मुलाकात हुई। बिग बॉस-13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को देखते ही दादी काफी खुश हो गई और बड़ी ही गर्मजोशी के साथ उनसे मिलती दिखी। इस दौरान बूढ़ी दादी के साथ मौजूद उनके घरवाले सिद्धार्थ शुक्ला को बताते दिखे कि वो उनकी कितनी बड़ी फैन हैं। 


बूढ़ी दादी के घरवालों ने बताया कि जब भी बिग बॉस-13 का एपिसोड आता था वो टीवी पर इसे देखने के लिए सबसे लड़ जाती थीं। यही नहीं, उन्हें उस वक्त किसी से मतलब नहीं होता था और वो फुल वॉल्यूम बढ़ाकर बिग बॉस-13 देखती थीं। साथ ही जब भी बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के सीन आते थे। वो उस वक्त किसी को बोलने भी नहीं देती थीं। जब तक सिद्धार्थ शुक्ला के सीन्स आते थे सब चुप होते थे। 


सिद्धार्थ शुक्ला भी अपनी इस जबरदस्त फैन से मिलकर बहुत खुश हो गए। बिग बॉस-13 के विजेता सिद्धार्थ इस दौरान अपनी फैन से खूब सारे वोट देने के लिए धन्यवाद देते दिखे। साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला ये भी कहते दिखे कि आप लोगों के प्यार की वजह से ही वो इस मुकाम पर पहुंच सके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।