लाइव टीवी

Sidharth Shukla की पहली फिल्म ने पूरे किए 6 साल, बिग बॉस विनर के फैंस ने इंटरनेट पर मनाया जश्न

Updated Jul 11, 2020 | 14:51 IST

Siddharth Shukla film 6 years: रियलिटी शो बिग बॉस जीतकर पूरे देश में मशहूर होने वाले सिद्धार्थ शुक्ला की डेब्यू फिल्म के 6 साल पूरे होने पर ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #6YearsOfHSKD।

Loading ...
सिद्धार्थ शुक्ला की पहली फिल्म ने पूरे किए 6 साल
मुख्य बातें
  • हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म के साथ सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड में किया था डेब्यू
  • आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ निभाया था अहम किरदार
  • फिल्म के 6 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर फैंस मना रहे जश्न

मुंबई: बिग बॉस 13 में बतौर विजेता सफलता के साथ पूरे देश में अपने फैंस बनाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला अपने हिट टीवी शो को लेकर पहले से ही एक लोकप्रिय चेहरा थे। इतना ही नहीं छोटे पर्दे पर सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को करण जौहर की फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ देखा गया था। भले ही सिद्धार्थ फिल्म में एक साइल रोल में थे, लेकिन फैंस ने अच्छे काम के लिए उनकी तारीफ की थी।

33 करोड़ रुपए के मध्यम बजट में बनी इस फिल्म ने कथित तौर पर 77 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म आज ही के दिन यानी 11 जुलाई को साल 2014 में रिलीज़ किया गया था। अब 6 साल पूरे होने की खुशी में सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस सोशल मीडिया पर जश्न मना रहे हैं और # 6YearsOfHSKD ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

सिद्धार्थ की फिल्म 6 साल होने पर क्यो बोले लोग:
एक फैन ने लिखा, 'यह फिल्म हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। एकमात्र कारण .. मैंने हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया को कई बार देखा है। बड़े परदे पर यूं सिद्धार्थ को देखना जादुई अनुभव था। आगे भी शानदार सफलता की शुभकामनाएं। # 6YearsOfHSKD।'

एक अन्य प्रशंसक ने ट्वीट किया, 'मेरी फेवरिट एक्टर की डेब्यू फिल्म ने 6 साल पूरे कर लिए हैं! यह मेरे लिए 'अंगद बेदी ~ द मोस्ट हैंडसम बैचलर एंड द आइडियल मैन' किरदार की वजह से एक धमाकेदार फिल्म है! वह इस भूमिका को पूरी निष्ठा के साथ निभाने में सफल रहे। दिल जीत लिया! चीयर्स मेट @sidharth_shukla # 6YearsOfHSKD।'

कई लोगों ने सिद्धार्थ को फिर से फिल्मों में देखने के लिए  @sidharth_shukla और # 6YearsOfHSKD के साथ कई सारे ट्वीट किए। नीचे आप फैंस के कुछ ट्वीट देख सकते हैं:

बिग बॉस 13 के बाद, सिद्धार्थ शुक्ला 'मुझसे शादी करोगे' और दर्शन रावल के संगीत वीडियो 'भुला दूंगा' में भी दिखाई दिए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।