लाइव टीवी

Sidharth Shukla, Pratyusha Banerjee से स्वामी ओम तक, पांच साल में इन बिग बॉस कंटेस्टेंट्स ने छोड़ दी दुनिया

Updated Sep 07, 2021 | 21:23 IST

Bigg Boss Contestants Who died: बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। पिछले कुछ साल में कई एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट्स ये दुनिया छोड़ चुके हैं। इनमें स्वामी ओम से लेकर प्रत्युषा बनर्जी तक शामिल हैं।

Loading ...
Bigg Boss Contestants
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट अब दुनिया छोड़ चुके हैं।
  • सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक के बाद निधन हो गया।
  • साल 2020 में स्वामी ओम का निधन हो गया था।

मुंबई. बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। पिछले कुछ साल में कई बिग बॉस कंटेस्टेंट इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। इसमें सिद्धार्थ शुक्ला की को-स्टार रही प्रत्युषा बनर्जी से लेकर विवादित बाबा स्वामी ओम तक शामिल हैं। 

सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार तीन सितंबर को निधन हो गया था। सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही उनके फैंस सदमे में हैं। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला को फैंस लगातार श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का फैंस इंतजार कर रहे हैं ताकि मौत की असली वजह का पता चल सके। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे थे।  

स्वामी ओम
साल 2020 में विवादित कंटेस्टेंट स्वामी ओम का निधन हो गया था। स्वामी ओम कोरोना वायरस से संक्रमित थे। स्वामी ओम बिग बॉस सीजन 10 का हिस्सा रहे थे। शो में उन्होंने कई बवाल किए थे। कंटेस्टेंट्स के साथ गाली-गलौच, लड़ाई-झगड़े के बाद विवादों में आए थे। बिग बॉस 10 में स्वामी ओम ने रोहन और बानी पर यूरीन फेंकी, जिसके बाद उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था। 

प्रत्युषा बनर्जी
टीवी सीरियल बालिका वधु में सिद्धार्थ शुक्ला की को-एक्ट्रेस रही प्रत्युषा बनर्जी बिग बॉस के सातवें सीजन का हिस्सा रही थीं। प्रत्युषा बनर्जी ने साल 2016 में अपने कमरे में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी। प्रत्युषा के निधन के वक्त महज 24 साल की थीं। प्रत्युषा की सुसाइड के बाद उनके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर कई आरोप लगे थे।

जयश्री रमैया और सोमादास चठान्नूर
कन्नड़ एक्ट्रेस और बिग बॉस कन्नड़ की कंटेस्टेंट जयश्री रमैया ने सुसाइड कर ली थी। 30 साल की जयश्री ने बेंगलुरु के बाहरी इलाके में स्थित सांध्या किरण ओल्ड एज होम और रिहैब सेंटर में आत्महत्या की थी।

42 साल के  बिग बॉस मलयालम के कंटेस्टेंट सोमादास चठान्नूर का भी निधन हो चुका है। सोमादास कोरोना वायरस से संक्रमित थे। इसके अलावा बिग बॉस 2 और बिग ब्रदर की कंटेस्टेंट जेड गूडी का सर्वाइकल कैंसर से निधन हो गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।