लाइव टीवी

पति-पत्नी बनकर रहते थे सोनाली फोगाट और सुधीर सांगवान, गुरुग्राम की एक सोसाइटी से सामने आई नई रिपोर्ट!

Updated Aug 29, 2022 | 08:03 IST

Sonali Phogat murder case New update: सूत्रों के मुताबिक सांगवान ने करीब तीन महीने पहले गुड़गांव ग्रीन्स में फ्लैट नंबर 901 किराए पर लिया था। इसके लिए पुलिस वेरिफिकेशन भी किया गया था...

Loading ...
सोनाली फोगाट।
मुख्य बातें
  • सोनाली फोगाट डेथ केस की जांच हर गुजरते दिन के साथ तेज होती जा रही है।
  • परिवार की शिकायत के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया जा चुका है।
  • अब मामले में नया मोड़ सामने आया है।

Sonali Phogat murder case: सोनाली फोगाट की अचानक हुई मौत की जांच हर गुजरते दिन के साथ तेज होती जा रही है। गोवा पुलिस द्वारा पीड़िता के परिवार की शिकायत के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किए जाने के बाद बताया जा रहा है कि फोगाट और आरोपी उनका निजी असिस्टेंट सुधीर सांगवान गुरुग्राम की एक सोसायटी में पति-पत्नी की तरह रहते थे। आईएएनएस के अनुसार, गुरुग्राम के सेक्टर 102 स्थित गुड़गांव ग्रीन्स सोसाइटी में एक अपार्टमेंट के किराए के दस्तावेजों में सोनाली का नाम सुधीर की पत्नी के रूप में लिखा गया था। गोवा के लिए रवाना होने से पहले सोनाली और सांगवान ने अपनी टाटा सफारी गाड़ी सोसायटी में खड़ी की थी और हवाई अड्डे के लिए टैक्सी ली थी।

सूत्रों के मुताबिक सांगवान ने करीब तीन महीने पहले गुड़गांव ग्रीन्स में फ्लैट नंबर 901 किराए पर लिया था। इसके लिए पुलिस वेरिफिकेशन भी किया गया था। सुधीर सांगवान ने जब यह फ्लैट किराए पर लिया था तो उन्होंने दस्तावेजों में फोगाट को अपनी पत्नी बताया था। गुड़गांव ग्रीन्स में किराए पर यह फ्लैट कृष्णकांत तिवारी के नाम पर था।

पढ़ें- टीवी पर फिर शुरू होगा सारा खान-पारुल चौहान का शो सपना बाबुल का बिदाई, जानें कब कहां होगा टेलिकास्ट

गुड़गांव ग्रीन्स सोसाइटी के एक सदस्य ने नाम न छापने का अनुरोध करते हुए बताया कि वह सोसाइटी में सोनाली से कभी नहीं मिले थी। लेकिन वह कभी-कभार सुधीर सांगवान से मिलते थे। चूंकि दोनों आम किराएदारों की तरह रहते थे, इसलिए ज्यादातर लोगों को इसके बारे में पता भी नहीं था। उन्होंने कहा कि उनकी मृत्यु के बाद ही लोगों को पता चला कि वह सोसाइटी में रहती थीं।

इसी बीच सोनाली फोगाट के एक करीबी वकील ने आईएएनएस को बताया कि सांगवान हाल ही में सोनाली फोगाट और उनकी विधवा बहन के संपत्ति संबंधी काम के सिलसिले में हिसार तहसील कार्यालय गए थे। 

वकील ने दावा किया, 'सोनाली हाल ही में 15 दिनों के लिए विदेश गई थीं और सुधीर उनके लॉकर की देखभाल कर रहे थे, जहां उसके संबंधित दस्तावेज और घर की चाबियां रखी थीं। हमें संदेह है कि उनकी अचानक मौत के पीछे कोई आर्थिक कारण रहा होगा। हालांकि, वकील ने सुधीर सांगवान और सोनाली के गुरुग्राम की सोसायटी में रहने वाले पति-पत्नी के बारे में किसी भी जानकारी से इनकार किया है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।