लाइव टीवी

क्या शो से पहले ही तय हो जाता है खतरों के खिलाड़ी का विनर? सौरभ जैन ने बताया क्या स्क्रिप्टेड है यह शो 

Updated Jun 02, 2022 | 22:00 IST

Sourabh Raaj Jain On KKK 12: हाल ही में टीवी अभिनेता सौरभ जैन ने रोहित शेट्टी के पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी पर अपने विचार रखे हैं। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि क्या यह शो स्क्रिप्टेड है या नहीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sourabh Raaj Jain
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे पर जल्द आने वाला है खतरों के खिलाड़ी 12।
  • केपटाउन में होगी खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग।
  • खतरों के खिलाड़ी 12 पर उठ रहे हैं कई सवाल।

Sourabh Raaj Jain On Khatron Ke Khiladi 12: छोटे पर्दे के ऐसे कई टीवी शोज हैं जिन पर दर्शक उंगली उठाते आए हैं। इन टीवी शोज को देखने के बाद लोगों के मन में यह सवाल जरूर रहता है कि क्या यह टीवी शोज स्क्रिप्टेड होते हैं या फिर क्या पहले से ही इनके विनर तय हो जाते हैं। हाल ही में छोटे पर्दे के पॉपुलर अभिनेता सौरभ राज जैन ने खतरों के खिलाड़ी पर अपनी राय रखी है। जल्द ही रोहित शेट्टी अपने पॉपुलर टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ऐसे में दर्शक अब यह सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि क्या इस शो का विनर पहले से ही तय कर लिया गया है। सौरभ राज जैन ने इंटरव्यू के दौरान यह बताया कि क्या खतरों के खिलाड़ी 12 स्क्रिप्टेड है या नहीं।

Also Read: अनुपमा की अनेरी वजानी ने नहीं छोड़ा शो का साथ, KKK 12 के बाद कर सकती हैं शो में वापसी

Tellychakkar से बात करते हुए सौरभ राज जैन ने यह कहा कि 'फिलहाल मुझे यह नहीं पता है कि इस सीजन के कंटेस्टेंट्स कौन हैं। मैं कुछ लोगों को जानता हूं, लेकिन मैं उन्हें इतने करीब से नहीं जानता हूं। लेकिन इस सीजन में जो भी कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट कर रहे हैं मैं उन सब को यह कहना चाहता हूं कि मुझे पता है कि यह सभी बहुत अच्छा परफॉर्म करने वाले हैं। लेकिन मेरी सलाह है, इस शो के कंटेंट का भी जरूर ध्यान रखें।‌ क्योंकि यहां कंटेंट के खिलाड़ी काम करता है।' सौरभ जैन का यह स्टेटमेंट कहीं ना कहीं इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि वह इस शो से नाराज हैं।

Also Read: टीवी अभिनेता नकुल मेहता की अब कैसी है तबीयत, जानें कब से शुरू करेंगे बड़े अच्छे लगते हैं 2 की शूटिंग?

सौरभ राज जैन उत्तरण टीवी सीरियल की वजह से फेमस हुए थे। उन्हें छोटे पर्दे पर श्री कृष्ण के किरदार में भी बहुत पसंद किया जाता है। जब सौरभ राज जैन ने खतरों के खिलाड़ी में पार्टिसिपेट किया था तब वह कुछ ही दिनों के अंदर एलिमिनेट हो गए थे। लेकिन सौरभ राज जैन के एलिमिनेशन से लोगों को झटका लगा था। लोगों को मानना था कि सौरभ राज जैन का एलिमिनेशन गलत तरह‌ से‌ हुआ है। जिसके बाद लोग इस टीवी रियलिटी शो में उन्हें बहुत याद कर रहे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।