लाइव टीवी

कुमकुम भाग्य: फैंस को जिस पल का था इंतजार वो आ गया, अभि और प्रज्ञा ने आखिर कर ली शादी

Updated Jan 27, 2021 | 15:49 IST

Abhi and Pragya Finally Married: कुमकुम भाग्य में फैंस को जिस पल का था इंतजार वो आ गया। फैंस के चहेते अभि और प्रज्ञा आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
प्रज्ञा और अभी

प्रज्ञा

शो में हमेशा अभि और प्रज्ञा के बीच सेपरेशन देखा गया। फिर चाहे वो परिवार के लिए हो, या कुछ गलतफहमियों के कारण। लेकिन इससे दोनों का प्यार खत्म नहीं हो सका। अभि की बहन आलिया ने उन्हें अलग करने की तमाम कोशिश कीं और अभि की शादी मीरा से करवाना चाही। मगर मीरा को अभि के प्रज्ञा के प्रति प्यार का एहसास हो गया। मीरा ने अभि की मदद की और प्रज्ञा से उन्हें फिर मिला दिया। प्रज्ञा उस मंदिर में जाती हैं जहां मीरा और अभि की शादी होने वाली थी। अभि उसे देखकर खुश हो जाता है और वे अंत में शादी कर लेते हैं। इतना ही नहीं अभि मीरा से आलिया को एक वीडियो कॉल करने के लिए कहता है ताकि वह उसे प्रज्ञा से शादी करते हुए देख सके।

शो में अभि और प्रज्ञा की शादी का सफर आसान नहीं था। दोनों ने कई परेशानियां उठाने के बावजूद एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। निश्चित रूप से अभि और प्रज्ञा की शादी किसी भी कुमकुम भाग्य फैंस के लिए सबसे खास पल है। सृति झा और शब्बीर आहलूवालिया शादी के सीन्स में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। बता दें कि कुमकुम भाग्य टीआरपी की लिस्ट में हमेशा टॉप में बना रहता है। बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किये गए इस सीरियल को दर्शक खूब पसंद करते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।