लाइव टीवी

मजेदार कॉमेडी पर चित्रांगदा सिंह का सवाल- 'आप इतने फनी कैसे हैं?' Sunil Grover ने दिया दिलचस्प जवाब

Updated Sep 28, 2020 | 06:37 IST

सुनील ग्रोवर का मजेदार वीडियो को देख चित्रांगदा सिंह अपनी हंसी नहीं रोक पाईं और पूछ ही लिया कि वह आखिर इतने मजाकिया कैसे हैं? इस पर सुनील ने बेहद दिलचस्प जवाब दिया।

Loading ...
सुनील ग्रोवर और चित्रांगदा सिंह
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर इन दिनों मशहूर हैं टोपी बहू के वीडियो
  • चित्रांगदा सिंह ने पूछा सवाल- सुनील ग्रोवर इतने मजाकिया कैसे हैं?
  • कॉमेडी एक्टर ने दिया दिलचस्प जवाब

मुंबई: रविवार को टीवी कॉमेडी एक्टर सुनील ग्रोवर ने पंजाबी शॉर्ट फॉर्म को लेकर एक मजेदार वीडियो शेयर किया था। वीडियो तुरंत ही लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट ले आता है और वह अपनी हंसी रोक नहीं पाते। टोपी बहू जैसे वीडियो शेयर करके सुनील अपने दर्शकों और सोशल मीडिया फॉलोवर्स का मूड हल्का करने के लिए जाने जाते हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह भी वीडियो देखकर खुद को हंसने से नहीं रोक सकीं और साथ ही उन्होंने सुनील ग्रोवर से कमेंट बॉक्स में पूछा, 'हाउ वी यू दिस फनी?' (आप इतने मजाकिया कैसे हैं)। सुनील ग्रोवर कॉमेडी के अलावा अपनी हाजिरजवाबी के लिए भी जाने जाते हैं। कॉमेडी एक्टर ने उत्तर दिया कि जिन लोगों के पास सुंदरता का आशीर्वाद नहीं मिलता है, उन्हें इसके बजाय दूसरी चीजें करनी पड़ती हैं।

सुनील ने अपने पोस्ट में लिखा, 'जो सुंदर नहीं होते, उन्हें यह सब करते रहना पड़ता है।' यहां आप कमेंट बॉक्स में दोनों की बातचीत देख सकते हैं:

चित्रागंदा सिंह के अलावा ईशा गुप्ता भी सुनील का वीडियो देख अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। सुनील ग्रोवर इन दिनों टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू से इंस्पायर कॉमेडी कैरेक्टर 'टोपू बहू' के रूप में टीवी पर छाए हुए हैं। वह इस किरदार के साथ गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान का हिस्सा हैं।

टोपी बहू के मजेदार वीडियो वायरल:
कागज की मदद से अनोखे मेकअप से लेकर लैपटॉप धोने तक, टोपी बहू अपने अनोखे कारनामों से लोगों का मनोरंंजन कर रही है। एक अन्य सीन में कॉमेडी शो में जब टोपी बहू का पति तारीफ करता है और कहता है कि वह उसकी बनाई 10 रोटियां खाएगा, तो टोपी परेशान हो जाती है क्योंकि समय नहीं होने की वजह से वह सिर्फ एक रोटी बनाती है।

फिर उसे जेरोक्स मशीन की याद आती है, जिससे वह जितनी चाहे उतनी रोटियों की फोटोकॉपी कर सकती है। इसलिए वह मशीन में अपनी रोटियां डालती हैं और अपने पति के लिए 10 रोटियां फोटोकॉपी करती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।