लाइव टीवी

ट्रोलर्स पर बोले सुनील ग्रोवर- 'काम पसंद नहीं आता तो आलोचना करो, मां- बहन की गाली क्यों...'

Updated Sep 01, 2020 | 12:20 IST

एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कहा कि अगर लोगों को मेरी परफॉर्मेंस पसंद नहीं तो आलोचना करो लेकिन ये वाक्य मां और बहन की गाली से क्यों शुरू होते हैं?

Loading ...
Sunil Grover
मुख्य बातें
  • सुनील ग्रोवर ने बताया कि वो अब ट्रोलर्स के कमेंट्स से परेशान नहीं होता
  • सुनील ने कहा कि उन्होंने ट्रोलर्स को इग्नोर करना सीख लिया है
  • कॉमेडियन ने कहा कि वो हेटर्स के कमेंट्स से परेशान नहीं होते

एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इन दिनों अपने नए शो गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान को लेकर चर्चा में हैं। सेलेब्स को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है और सबका इन ट्रोल्स को हैंडल करने का तरीका अलग होता है। कई बार सेलेब्स इन्हें करारा जवाब देते हैं तो कई बार वो इन्हें नजरअंदाज करना बेहतर समझते हैं। 

ट्रोलर्स पर सुनील ग्रोवर ने कही ये बात

सुनील ने हाल ही में ईटाइम्स से बात की और बताया कि इन ट्रोलर्स का उनपर क्या असर पड़ता है। इसपर सुनील ने कहा, 'मैं इनसे परेशान नहीं होता। अगर यह किसी चीज की वास्तविक आलोचना है, तो मुझे पता चलता है। इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या कहते हैं, आप कुछ भी कहें लोग उसपर अपनी राय देंगे। आप कुछ भी कहेंगे तो लोग आपकी बात को गलत ठहराएंगे। यहां नेगेटिविटी होती है। जो रियल अकाउंट हैं वो ठीक हैं लेकिन कुछ फेक अकाउंट हैं। मुझे कुछ लोगों की सोच समझ नहीं आती। अगर आप मेरी आलोचना करना चाहते हैं, तो केवल इतना कहो कि आपको मेरी परफॉर्मेंस नहीं पसंद। लेकिन ये वाक्य 'मां' और 'बहन' की गाली से क्यों शुरू होते हैं?  '

'हेटर्स की परवाह नहीं'

सुनील ग्रोवर ने कहा, 'शुरुआत में जब लोग खराब कमेंट्स करते थे तो मैं सोचता था कि मैंने इतना भी खराब परफॉर्म नहीं किया। जब अच्छे कमेंट्स के बीच ऐसा कुछ आता है तो आप सोचने लगते हैं। यह सोशल मीडिया की दुनिया है और यहां 20-25 मतलबी कमेंट्स होते हैं, जिनकी अपनी पहचान भी नहींं होती। जब मैं देखतना हू बहुत लोग परेशान नहीं हैं तो मैंने भी हेटर्स के लिए परेशान होना छोड़ दिया।'

मालूम हो कि सुनील इन दिनों कॉमेडी शो गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान में नजर आ रहे हैं जिसमें उनके अलावा एक्ट्रेस उपासना सिंह, सुगंधा मिश्रा और सिद्धार्थ सागर हैं। इस शो में एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे भी थीं लेकिन उन्होंने खुद को साइडलाइन किए जाने की बात कहकर शो छोड़ दिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।