लाइव टीवी

जब कार चलाते हुए सो गए थे 'लक्ष्मण' सुनील लहरी, रामायण की शूटिंग के बाद होने वाला था हादसा

Updated May 10, 2020 | 11:30 IST

Sunil Lahri Video: रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शूटिंग के किस्से शेयर कर रहे हैं। सुनील ने बताया कि कैसे वह हादसे का शिकार होने से बचे थे।

Loading ...
Sunil Lahri
मुख्य बातें
  • लक्ष्मण सुनील अपने फैंस को रामायण की शूटिंग के कई किस्से सुना रहे हैं।
  • सुनील लहरी ने सोशल मीडिया पर रामायण के पांचवे एपिसोड का किस्सा सुनाया।
  • सुनील लहरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

मुंबई. रामायण में लक्ष्मण का रोल निभाने वाले सुनील लहरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। सुनील अपने फैंस को रामायण की शूटिंग के कई किस्से सुना रहे हैं। अपनी ताजा वीडियो में सुनील ने बताया कि कैसे एक लापरवाही से उनका एक्सीडेंट होने वाला था।

सुनील लहरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में सुनील लहरी ने बताया कि रामायण के पांचवे एपिसोड की शूटिंग के लिए वह सुबह चार बजे ड्राइव करते हुए मुंबई के लिए निकले थे। मेरा उस दिन महाराज जनक के दरबार में सीन था। 

बकौल सुनील लहरी- मैंने रामानंद सागर जी से कहा था कि आज मुझे जल्‍दी छोड़ दीजिएगा, मेरी मुंबई में दूसरी शूटिंग है। इसमें कई बड़े एक्टर्स आए हैं। इसके लिए हेलीकॉप्‍टर बुलाए गए हैं। ऐसे में मेरा पहुंचना जरूरी थी। हालांकि, जनक दरबार वाली शूटिंग पूरी होने में रात के तीन बज गए। रात को मैं वापस मुंबई के लिए रवाना हुआ। 

24 घंटे से नहीं सोए 
सुनील लहरी ने वीडियो में कहा-'मैं पिछले 24 घंटे से सोया नहीं था। ऐसे में हाईवे पर ड्राइव करते हुए मुझे नींद आ गईथी।  मेरी जब आंखें खुली तो मैं अपनी गाड़ी के साथ खेत में था और हाईवे काफी दूर नजर आ रहा था।' 

सुनील लहरी कहते हैं- 'सोचिए, मेरे साथ कितना बड़ा हादसा हो सकता था। ये तो ऊपर वाले की कृपा थी और मेरे अपनों का आर्शीवाद था, जिस कारण मुझे खरोंच तक नहीं आई। यही नहीं, गाड़ी को भी कुछ नहीं हुआ।'

सुनाया था तीसरे एपिसोड का किस्सा
सुनील लहरी ने इससे पहले चौथे एपिसोड का किस्सा सुनाया था। सुनील लहरी ने कहा कि- 'जब राम और सीता के मिलन का सीन बगीचे में शूट करना था। बगीचे में बीच-बीच में न जाने कहां से एक कुत्ता वहां आ जाता था।' 

सुनील ने बताया- 'कुत्ते के कारण ये सीन खराब हो जाता था। आखिर में आसपास कुछ लोगों को खड़ा किया गया। इसके बाद ये शॉट पूरा हुआ था।' इसके अलावा इस एपिसोड में उन्हें विश्वामित्र जी के पैर दबाने थे। हालांकि, विश्वामित्र का किरदार निभाने वाले एक्टर को पैर दबवाने में मजा आ रहा था। सुनील ने उनके पैर के तलवे में गुदगुदी करना शुरू कर दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।