लाइव टीवी

Sunil Lahri Son Krish Pathak: हीरो से कम नहीं दिखते हैं रामायण के लक्ष्मण के बेटे, इस टीवी शो में क‍िया है काम

Updated May 10, 2020 | 16:37 IST

Ramayan’s Lakshman Son Carbon Copy: रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी के साथ-साथ उनका बेटा क्रिश पाठक भी खूब चर्चा में है। सुनील के फैन्स को क्रिश एकदम पिता की कार्बन कॉपी लगते हैं... 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुनील लहरी के बेटे क्रिश पाठक।
मुख्य बातें
  • रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी के साथ-साथ उनका बेटा भी खूब चर्चा में है।
  • सुनील के बेटे क्रिश पाठक की फोटोज सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही हैं।
  • सुनील लहरी के फैन्स को क्रिश पिता के यंग दिनों की याद दिला रहे हैं। 

रामानंद सागर का टीवी शो रामायण खूब सुर्खियों में है। रीटेलिकास्ट होने के बाद इस शो को खूब पॉपुलैरिटी मिल रही है। दर्शक लॉकडाउन में घरों में रहकर एकबार फिर से खूब रामायण देख रहे हैं। यहां तक कि रामायण जहां टीआरपी लिस्ट में बढ़त बनाए हुए है तो वहीं शो के स्टार भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो गए हैं। अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी खूब अपने फैन्स के संग आजकल बातचीत कर रहे हैं। 
अब सोशल मीडिया पर रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी के साथ-साथ उनका बेटा भी खूब चर्चा में है। हाल ही में सुनील के बेटे क्रिश पाठक की फोटोज सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही हैं। क्रिश इन तस्वीरों में किसी हीरो से कम नहीं लग रहे हैं। यहां तक कि सुनील लहरी के फैन्स को क्रिश पिता के यंग दिनों की याद दिला रहे हैं। 


फैन्स का कहना है कि क्रिश पाठक काफी हद तक अपने पिता सुनील लहरी की तरह दिखते हैं। यहां तक कि सुनील लहरी की युवा अवस्था की तस्वीरों को क्रिश के साथ कोलाज बनाकर शेयर किया जा रहा है। इन कोलाज तस्वीरों को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि दोनों जुड़वां भाई लग रहे हैं। 


आपको बताते चलें सुनील लहरी के बेटे क्रिश पाठक एक एक्टर हैं। क्रिश ने टीवी सीरियल पीओडी- बंदी युद्ध के में काम किया किया है। थ्रिलर बेस्ड ये शो साल 2016 में आया था। क्रिश पाठक ने शो में अयान खान का रोल निभाया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।