लाइव टीवी

स्विमिंग पूल में चिल करते नजर आईं 'नागिन' सुरभि चंदना, वीडियो शेयर कर बोलीं- इसका जवाब भगवान के पास भी नहीं

Updated Dec 29, 2020 | 21:29 IST

Surbhi Chandna Swimming Pool Video: टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्विमिंग पूल में चिल करते हुए नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुरभि चंदना
मुख्य बातें
  • सुरभि चंदना का स्विमिंग पूल एक वीडियो सामने आया है
  • टीवी एक्ट्रेस वीडियो में मस्ती करते हुए दिख रही हैं
  • सुरभि ने स्विमिंग पूल का यह वीडियो खुद शेयर किया है

सुपरनैचुरल टीवी शो 'नागिन 5' का हिस्सा बनने के बाद से एक्ट्रेस सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सुरभि न सिर्फ फैंस को शो के अपडेट बताती हैं बल्कि पर्नसनल लाइफ से जुड़ी चीजें भी शेयर करती हैं। सुरभि इन दिनों छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं और लगातार फैंस के साथ फोटो साझा कर रही हैं। अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सुरभि चिल करते हुए नजर आ रही हैं। उनका यह बेहद सुकून वाला मस्ती भरा अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सुरभि चंदना स्विमिंग पूल में मौजूद हैं और उन्होंने एक हाथ में ग्लास पकड़ रखा है। साथ ही इस दौरान वह बहुत खुश नजर आ रही हैं। सुरभि ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'आखिर छुट्टियों को खत्म क्यों होना पड़ता है? इसका जवाब भगवान के पास भी नहीं है।' एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। उनके वीडियो पर एक लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। बता दें कि सुरभि ने कुछ दिन पहले अपनी एक पोस्ट में बताया था कि पानी उन्हें सबसे जयादा खुशी देता है।


गौरतलब है कि सुरभि चंदना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो से की थी, जिसमें उनका रोल काफी छोटा था। सुरभि को 'कुबूल है' सीरियल से पहचान मिली थी, जिसके बाद उन्‍होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसके बाद उन्‍हें 'इश्‍कबाज' सीरियल में लीड रोल मिला और फिर कुछ वक्‍त बाद वह 'संजीवनी 2' जैसे लोकप्रिय शो में डॉ. इशानी का रोल में दिखीं। ऐसे शोज से सुरभि की पॉपुलैरिटी में भारी इजाफा हुआ और जिसके बाद वह एकता कपूर के शो 'नागिन 5' का चेहरा बनीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।