लाइव टीवी

नागिन की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति को मिला बॉलीवुड एक्टर संग ब्रेक, देखें पहले म्यूजिक वीडियो की झलक - Video

Updated Apr 07, 2020 | 11:41 IST

Surbhi Jyoti Music Video Aaj Bhi Teaser: सुरभि ज्योति को लेकर खबर है कि उन्हें बॉलीवुड एक्टर संग एक बड़ा ब्रेक मिला है। सुरभि जल्द ही नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुरभि ज्योति और अली फजल।
मुख्य बातें
  • सुरभि ज्योति जल्द ही नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं।
  • सुरभि के साथ इस एल्बम में अली फजल होंगे। 
  • हाल ही में वीडियो का टीजर रिलीज हुआ है जो कि काफी शानदार है।

नागिन-3 की स्टार सुरभि ज्योति को आखिरी बार टीवी शो ये जादू है जिन्न का में देखा गया था। एक्ट्रेस ने इस शो में कैमियो किया था। अब खबर है कि उन्हें बॉलीवुड एक्टर संग एक बड़ा ब्रेक मिला है। जी हां, सुरभि ज्योति जल्द ही नए म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं और उनके साथ इस एल्बम में अली फजल होंगे। 
हाल ही में वीडियो का टीजर रिलीज हुआ है जिसे देखने के बाद सुरभि के फैन्स बेहद एक्साइटेज हो गए हैं। सुरभि ज्योति और अली फजल के इस नए म्यूजिक वीडियो का नाम 'आज भी' है। टीजर में सुरभि और अली ब्लैक कलर के मैचिंग आउटफिट में दिख रहे हैं। दोनों की केमेस्ट्री वीडियो में काफी खूबसूरत दिख रही है। 


सुरभि ज्योति ने इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'कुछ अनुभव जीवन में आपका हिस्सा बन जाते हैं, हमेशा ही वो जिंदा रहते हैं।' सुरभि ज्योति और अली फजल का ये शानदार वीडियो 9 अप्रैल, 2020 को रिलीज हो रहा है।


वैसे आपको बताते चलें सुरभि और अली ने सॉन्ग आज भी को सिंगर विशाल मिश्रा आवाज दे रहे हैं। विशाल ने शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' में 'कैसे हुआ' सॉन्ग गाया था जो कि जबरदस्त हिट रहा था। आज भी सॉन्ग के बोल विशाल ने कौशल किशोर और यश आनंद के साथ मिलकर लिखे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।