लाइव टीवी

Sushant Singh को सावधान इंडिया से हटाए जाने पर चैनल ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों खत्म किया कॉन्ट्रैक्ट

Updated Dec 19, 2019 | 13:18 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sushant Singh Savdhaan India: एक्टर सुशांत सिंह ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी थी कि उन्हें टीवी शो सावधान इंडिया से निकाल दिया गया है। अब चैनल ने इस मामले पर एक बयान जारी किया है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुशांत सिंह।
मुख्य बातें
  • टीवी एक्टर सुशांत सिंह को शो सावधान इंडिया से बाहर कर दिया गया है।
  • एंटी-सीएए प्रोटेस्ट में हिस्सा लेने के बाद सुशांत सिंह के साथ ये वाकया हुआ।
  • अब चैनल ने सामने आकर इस पूरे मामले पर बात की है।

सावधान इंडिया को लंबे टाइम से होस्ट कर रहे सुशांत सिंह इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। हाल ही में सुशांत ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी थी कि उन्हें टीवी शो सावधान इंडिया से निकाल दिया गया है। उन्हें शो से बाहर किए जाने की वजह क्लियर नहीं की गई थी। इसलिए कयास लगाए गए कि सुशांत सिंह द्वारा नागरिकता संशोधन कानून(CAA) का विरोध करने पर उनके खिलाफ फैसला लिया गया है। 
दरअसल जिस दिन सुशांत सिंह ने एंटी-सीएए प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया उसी दिन उन्हें सावधान इंडिया से बाहर किए जाने का नोटिस मिला था। इसलिए ये दोनों बातें एक-दूसरे से जोड़कर देखी गईं। हालांकि अब चैनल की तरफ से एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर इस पूरे मामले की सच्चाई बताई गई है। 

स्टार भारत ने अपने बयान में कहा, 'स्टार भारत सावधान इंडिया के नए बदलाव को लेकर आई प्रतिक्रियाओं से निराश है। सावधान इंडिया लगातार पिछले 7 साल से अपने फॉर्मेट्स के साथ होस्ट को बदलता रहा है। रीसेंट होस्ट को अक्टूबर 2019 में वापस लाया गया था उनका ये कॉन्ट्रैक्ट जनवरी 2020 में समाप्त होना था। सावधान इंडिया के अगले फॉर्मेट में हमें होस्ट की जरूरत नहीं है इसी वजह से कॉन्ट्रैक्ट आगे नहीं बढ़ाया गया है। चैनल के पास कोई राजनीतिक विचार नहीं है, ना ही ये फैसला किसी राजनीतिक विचारों से प्रभावित होकर लिया गया है।'


सुशांत सिंह साल 2011 से इस शो को होस्ट कर रहे थे। अचानक बाहर होने पर सुशांत सिंह ने बताया था, 'मुझे कल रात ही पता चला कि मेरा कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया गया है। इसकी मुझे कोई अहम वजह भी नहीं बताई गई। मैं इस पर कयास नहीं लगाना चाहता हूं। क्या पता ये कोइंसिडेंस हो और उसी दिन ऐसा हुआ जब मैं विरोध प्रदर्शन में शामिल हुआ। चैनल को अपना होस्ट बदलने का हक है लेकिन मैं सच इसका कारण नहीं जानता हूं।' हालांकि चैनल के ऑफिशियल स्टेटमेंट के बाद चीजें क्लियर हो गई हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।