लाइव टीवी

टीवी पर पहली बार इस अंदाज में नजर आए थे Sushant, Ekta Kapoor ने शेयर किया सीरियल का [VIDEO]

Updated Aug 07, 2020 | 17:55 IST

SSR first TV Scene: एकता कपूर ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के डेब्यू शो 'किस देश में है मेरा दिल' में अभिनेता की पहली क्लिप साझा की है। इसके साथ ही उन्होंने एसएसआर की याद में कैप्शन भी लिखा है।

Loading ...
सुशांत सिंह राजपूत और एकता कपूर
मुख्य बातें
  • पहली बार टीवी शो 'किस देश में है मेरा दिल' में नजर आए थे सुशांत सिंह राजपूत
  • दिवंगत अभिनेता की याद सीरियल की निर्माता एकता कपूर ने शेयर की क्लिप
  • एकता कपूर के 'पवित्र रिश्ता' से मशहूर हुआ था सुशांत का नाम

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पुराने वीडियो ऑनलाइन लगातार वायरल हो रहे हैं और फैंस उनके टीवी शो और फिल्मों की शॉर्ट क्लिप शेयर करते जमकर अभिनेता के काम की तारीफ कर रहे हैं। आज, निर्माता एकता कपूर ने दिवंगत अभिनेता के एक पुराने वीडियो को शेयर किया, जो सुशांत के डेब्यू टीवी शो 'किस देश में है मेरा दिल' का हिस्सा है और शो में एसएसआर के सीन को शेयर करते हुए एकता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा है।

एकता ने यह भी कहा कि यह पहला सीक्वेंस था जो उन्होंने   के साथ शूट किया था। वीडियो में सुशांत एक धांसू एंट्री करते हुए, एक फैंसी कार पर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं। बाद में यह सीन फुटबॉल खेलने के सीक्वेंस की ओर चला जाता है। 'काई पो चे' अभिनेता के अलावा टीवी शो में हर्षद चोपड़ा ने प्रेम और अदिति गुप्ता ने हीर के तौर पर किरदार निभाया था।

वीडियो शेयर करते हुए एकता ने कैप्शन में लिखा, 'बहुत से लोग मुझसे सुशांत के पहले सीन के बारे में पूछ रहे थे ... यह पहला सीन था जिसे हमने उसके साथ शूट किया था। यह टेलीविजन पर उसका पहला दृश्य था जो एक शो 'किस देस में है मेरा दिल' के लिए ऑन-एयर हुआ था। सुशांत शो में सेकेंड लीड थे, लेकिन हम जानते थे कि वह अधिक से अधिक चीजें कर सकते थे और उन्होंने बस इतना ही किया। इस चमकने वाली सुंदर आत्मा के लिए प्यार, शांति की कामना और प्रार्थना करती हूं।'

नीचे आप एकता कपूर की ओर से शेयर किया गया पोस्ट देख सकते हैं।

एकता के पोस्ट पर कमेंट बॉक्स में क्रिस्टेल डिसूजा ने भी प्रतिक्रिया दी। इसके अलावा सुशांत के फैंस के मैसेज की भी इस पोस्ट पर बाढ़ आ गई। एक यूजर ने लिखा, 'वाह... यादें उन्हें वापस ले आईं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यादों के लिए धन्यवाद।'

पवित्र रिश्ता में भी किया काम:
सुशांत ने 'किस देस में है मेरा दिल' के बाद प्रमुख अभिनेता के रूप में 'पवित्रा रिश्ता' में काम किया था। एकता कपूर के इस शो की लीड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे थीं। गौरतलब है कि सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। इससे पहले एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी सहित कई फिल्मों के लिए उनके काम को खूब पसंद किया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।