लाइव टीवी

टीवी एक्टर सुशांत सिंह ने लिया एंटी-CAA Protests में हिस्सा, मेकर्स ने सावधान इंडिया से किया बाहर

Updated Dec 18, 2019 | 12:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sushant Singh CAA Protests: सुशांत सिंह एंटी-सीएए प्रोटेस्ट का हिस्सा बने थे और इसी वजह से उन्हें शो सावधान इंडिया से बाहर कर दिया गया है। इस पर सुशांत का कहना है कि वो अपनी प्रतिभा बेचते हैं विवेक नहीं।

Loading ...
सुशांत सिंह।
मुख्य बातें
  • टीवी एक्टर सुशांत सिंह CAA के विरोध में सामने आए।
  • हाल ही में सुशांत सिंह एंटी-सीएए प्रोटेस्ट का हिस्सा बने।
  • इसी वजह से उन्हें शो सावधान इंडिया से बाहर कर दिया गया है।

सरकार द्वारा जारी किए गए नागरिकता संशोधन कानून(CAA) का कई बॉलीवुड सेलेब्स विरोध कर रहे हैं। टीवी एक्टर और सावधान इंडिया के होस्ट सुशांत सिंह भी इसके विरोध में सामने आए। हाल ही में सुशांत सिंह एंटी-सीएए प्रोटेस्ट का हिस्सा बने थे और इसी वजह से उन्हें शो सावधान इंडिया से बाहर कर दिया गया है। सुशांत ने इस पर अपनी राय रखते हुए कहा है कि काम खोने के डर से वो दूसरों की टिप्पणी पसंद नहीं कर सकते हैं। उनका सरल सिद्धांत है कि वो अपनी प्रतिभा बेचते हैं अपना विवेक नहीं।
टीवी एक्टर सुशांत सिंह ने ट्विटर पर देर रात उन्हें शो से निकाले जाने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया- 'और मेरा सावधान इंडिया के साथ कार्यकाल समाप्त हुआ।' इस यूजर ने जब उनके पूछा कि सच बोलने की यह कीमत चुकाई आपने? इस पर सुशांत सिंह ने लिखा, 'मेरे दोस्त यह बहुत छोटी कीमत है भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को कैसे जवाब देंगे।' 

सुशांत सिंह साल 2011 से इस शो को होस्ट कर रहे थे। लेकिन अब उन्हें इससे बाहर कर दिया गया है। सुशांत सिंह ने बताया, 'मुझे कल रात ही पता चला कि मेरा कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया गया है। इसकी मुझे कोई अहम वजह भी नहीं बताई गई। मैं इस पर कयास नहीं लगाना चाहता हूं। क्या पता ये कोइंसिडेंस हो और उसी दिन ऐसा हुआ जब मैं विरोध प्रदर्शन में शामिल हुआ। चैनल को अपना होस्ट बदलने का हक है लेकिन मैं सच इसका कारण नहीं जानता हूं।'
सुशांत सिंह का कहना है कि वो तो अपनी आवाज उठाएंगे चाहे कोई इसपर बात करे या ना करें। सुशांत ने बताया कि जिनको गलत लगा वो बोल रहे हैं और जिनको नहीं लगा वो शांत हैं। हमें सबका सम्मान रखना चाहिए।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।