लाइव टीवी

महीनों बाद पत्नी चारू असोपा के पास लौटे सुष्मिता सेन के भाई राजीव, रोमांटिक तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

Updated Sep 05, 2020 | 07:00 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन महीनों बाद अपनी पत्नी चारू असोपा के पास मुंबई लौट गए हैं। पिछले कुछ महीनों से दोनों अलग रह रहे थे और उनकी शादी टूटने की खबरें भी आ रही थीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Charu Asopa With Husband Rajeev Sen
मुख्य बातें
  • पत्नी चारू असोपा के पास मुंबई लौटे सुष्मिता सेन के भाई राजीव
  • पिछले कुछ महीनों से चारू मुंबई में जबकि राजीव दिल्ली में रह रहे थे
  • मालूम हो कि पिछले कुछ समय दोनों की शादी टूटने की खबरें आ रही थीं।

अपने रिश्ते को लेकर लंबे समय तक चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और चारू असोपा के भाई राजीव और भाभी चारू असोपा एक बार फिर साथ आ गए हैं। राजीव मुंबई में चारू के पास आ गए हैं और साथ आते ही दोनों ने साथ में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं। मालूम हो कि राजीव पिछले कुछ महीने से दिल्ली में जबकि चारू मुंबई में रह रही थीं।

हाल ही में दोनों के फैंस उस समय हैरान रह गए जब उन्होंने सोशल मीडिया पर साथ में फोटोज शेयर कीं। चारू ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की जिसमें वो राजीव को हग करती नजर आ रही हैं। इस फोटो को पोस्ट कर चारू ने लिखा, 'तुम्हें बहुत ज्यादा मिस किया।' इसपर कमेंट कर राजीव ने लिखा कि मैंने तुम्हें उससे ज्यादा मिस किया। वहीं राजीव ने भी साथ में दोनों की फोटो पोस्ट कर लिखा, 'मै अपनी पत्नी से प्यार करता हूं।' जिसपर कमेंट कर चारू ने लिखा, 'और मैं अपने पति से प्यार करती हूं।' चारू ने साथ में ड्राइव पर जाते हुए वीडियो भी पोस्ट की। 

मालूम हो कि पिछले कुछ समय से दोनों को लेकर खबरें थीं कि उनकी शादीशुदा लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। चारू ने इंस्टाग्राम पर अपने नाम से 'सेन' सरनेट हटा दिया था और बाद में दोनों ने इंस्टाग्राम से अपनी शादी की तस्वीरें भी डिलीट कर दी थीं। इतना ही नहीं दोनों ने सोशल मीडिया पर एक- दूसरे को अनफॉलो तक कर दिया था। लेकिन अब एक बार फिर से दोनों साथ आ गए हैं और चारू ने अपने नाम में सेन सरनेम जोड़ लिया है।

चारू ने साथ आने को लेकर ईटाइम्स से बात की और कहा, 'राजीव पिछली शाम (गुरुवार) को मुंबई में घर लौटे। यह मेरे लिए सरप्राइज था क्योंकि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। मैं शूट से घर लौटी और घर पर इन्हें देखा, मैं इनसे नाराज था लेकिन उन्हें देखकर मुझे सिर्फ प्यार का एहसास हुआ। वो तीन महीने बाद घर लौटे हैं।' चारू ने आगे कहा कि ऐसा फिर कभी ना हो इसे लेकर हमने बात की। एक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा, 'मैंने इनसे एक लेटर लिखवा लिया है कि ये फिर से मुझे छोड़कर नहीं जाएंगे। वो मेरे पास सुरक्षित रखा है।'

मालूम हो कि पिछले साल जून में दोनों ने धूमधाम से शादी की थी लेकिन पहली वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर दोनों ने सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं किया था। लेकिन अपने बीच के मतभेदों को भुलाकर एक बार फिर से दोनों साथ आ गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।