लाइव टीवी

स्वरागिनी फेम एक्‍ट्रेस निकिता शर्मा ने मंदिर में रचाई शादी, तस्‍वीरें शेयर कर दी गुड न्‍यूज

Updated Nov 15, 2021 | 16:30 IST

Swaragini fame actress wedding: स्वरागिनी सीरियल में नजर आ चुकी अदाकारा निकिता शर्मा ने शादी कर ली है। वह रोहनदीप सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। अदाकारा ने तस्‍वीरें शेयर कर फैंस से अपनी खुशियां साझा की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
tv actress Nikita Sharma wedding
मुख्य बातें
  • टीवी अदाकारा ने शिव जी के प्राचीन मंदिर में की शादी
  • करीबी लोग और परिवार वाले शादी में हुए शामिल
  • इंस्टाग्राम पर एक्‍ट्रेस ने पोस्‍ट की शादी की तस्‍वीरें

Nikita Sharma gets married with Rohandeep Singh: टीवी सीरियल स्वरागिनी फेम अभिनेत्री निकिता शर्मा ने अपने होम टाउन उत्‍तराखंड में शादी कर ली है। अदाकारा ने रोहनदीप सिंह के साथ एक शिव मंदिर में शादी की है। विवाह समारोह को अभिनेत्री ने बहुत ही सिंपल रखा। इसमें महज परिवार के लोग एवं चंद करीबी लोग ही शामिल हुए। अदाकारा ने अपनी शादी की तस्‍वीरें सोशल हैंडल पर शेयर कर अपने फैंस को ये गुड न्‍यूज दी। वह लाल साड़ी और पारंपरिक अंदाज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

निकिता शर्मा ने मंदिर में रोहनदीप के साथ सात फेरे लिए और एक दूसरे से हमेशा साथ निभाने का वचन लिया। दोनों ने भगवान शिव और देवी पार्वती से अपने मांगलिक वैवाहिक जीवन की कामना की। तस्‍वीरों में अभिनेत्री बहुत खुश लग रही हैं। उन्‍होंने अपनी इंस्‍टाग्राम पर शादी की तस्‍वीर शेयर कर एक प्‍यार सा कैप्‍शन भी लिखा है। 

उन्‍होंने लिखा, मिसेज से मिसेज तक का सफर... महादेव के आशीर्वाद से नए जीवन की शुरुआत... त्रियुगीनारायण मंदिर में हुई शादी जहां धनंजय अग्निकुंड में भगवान महादेव और माता पार्वती का विवाह हुआ था.. हर हर महादेव। रोहनदीप सिंह के साथ हमेशा के लिए साथ रहने का वादा। 

निकिता की इस पोस्‍ट पर दोस्तों और प्रशंसकों की बधाई का तांता लग लगया। उन्‍होंने कपल को शादी की शुभकामनाएं दी। साथ ही उनके सुखद और खुशहाल वैवाहिक जीवन की कामना की। निकिता शर्मा दो दिल एक जान, स्वरगिनी, शक्ति और फिर लौट आई नागिन जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

इन दिनों टीवी के गलियारे में सेलेब्रिटीज की शादियों का दौर जोरों पर है। हाल ही में पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, सयंतनी घोष, श्रद्धा आर्य, संजय गगनानी और कई अन्य सेलेब्‍स ने इस साल शादी करने का फैसला किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।