लाइव टीवी

Taarak Mehta: सोशल मीडिया पर 'बबीता' मुनमुन दत्ता ने खींची 'टप्पू' राज की टांग, मिला ये जवाब

Updated Aug 18, 2020 | 11:03 IST

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टप्पू का रोल निभाने वाले एक्टर राज अंदकत ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की जिसपर 'बबीता' यानी मुनमुन दत्ता ने कमेंट कर उनकी टांग खींची।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Raj Anadkat and Munmun Dutta
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर राज अनंदक ने किया ये काम
  • एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने कमेंट कर बताया सेट का हाल
  • शो के 'टप्पू' राज ने शेयर की अपनी तस्वीरें

कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 12 साल के दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। कोरोना वायरस के चलते शो की शूटिंग रुक गई थी लेकिन बीते दिनों फिर से इसकी शूटिंग शुरू कर दी गई है। अब शो में टप्पू का रोल निभाने वाले एक्टर राज अंदकत ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसपर कमेंट कर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने उनसे मजाक किया।

राज अंदकत ने शूट के बीच थोड़ा वक्त निकाला और मुंबई की बारिश के बीच अपनी सेल्फी क्लिक कर इंस्टाग्राम पर शेयर की। फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने लिखा, 'शूट ब्रेक में इस बेहतरीन मैसम का मजा ले रहा हूं।'  इस पोस्ट पर उनकी को-स्टार मुनमुन दत्ता ने कमेंट किया। इस कमेंट में मुनमुन ने लिखा, 'तो तुम यहां थे। जब सब तुम्हें ढूंढ रहे थे तुम बारिश में तस्वीरें खींच रहे थे।' मुनमुन दत्ता के कमेंट पर रिप्लाई कर राज ने लिखा, 'हाहाहा हां। और मैंने कहा था कि मैं फोन पर हूं।'

यह पहली बार नहीं है जब राज और मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ ऐसे मजाक किया हो। कुछ समय पहले मुनमुन दत्ता ने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी जिसमें वो कप हाथ में पकड़े हुए नजर आ रही थीं। इसपर कमेंट कर राज ने किया था, 'कप तो खाली है'। जिसके जवाब में मुनमुन ने पूछा कि उन्हें कैसे पता? जिसके जवाब में राज ने कहा, 'क्योंकि मैं भी ऐसा ही करता हूं।' मुनमुन ने हंसते हुए इसका जवाब दिया, 'हाहा.. हमारे काम की डिमांड है।'

मालूम हो कि 'तारत मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग हाल ही में फिर से शुरू हुई है। कोरोना वायरस के बीच शो की टीम सभी सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए शो की शूटिंग कर रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।