लाइव टीवी

Taarak Mehta की रीटा रिपोर्टर ने शेयर की बेटे संग ये फोटो, 27 नवंबर को बनी थीं मां

Updated Dec 18, 2019 | 18:44 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Priya Ahuja Baby Pic: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ने 27 नवंबर को बेटे को जन्‍म दिया था। अब प्रिया ने बेटे की पूरी फोटो शेयर की है।

Loading ...
Priya ahuja aka Rita Reporter

Priya Ahuja Baby Pic: सब टीवी के लोकप्रिय सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ने 27 नवंबर को बेटे को जन्‍म दिया था। मां बनने के बाद प्रिया ने बेटे के पैरों की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की थी और अब 20 दिन बाद उन्‍होंने बेटे के साथ खुद की ब्‍लैक एंड व्‍हाइट फोटो फैंस के लिए शेयर की है।

प्रिया की इस तस्‍वीर पर उनके फॉलोअर्स प्‍यार लुटा रहे हैं। कुछ घंटे पहले प्रिया ने यह तस्‍वीर शेयर की है और इसे 9000 हजार लाइक्‍स मिल चुके हैं। इससे पहले प्रिया ने जो फोटो शेयर की थी उसके साथ लिखा था- 'हमारा घर दो पैरों से बढ़ गया है। हमारे घर बेटा हुआ है। हम बेहद खुश हैं। मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे बच्चे का जन्म 27 नवंबर को हुआ।' 

बता दें कि प्रिया ने मालव राजदा से शादी की थी जो कि इस शो के डायरेक्टर हैं। प्रिया ने इस साल अगस्त में अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। उन्होंने अपने पति के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं और इस दौरान बताया कि वो मां बनने जा रही हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।