लाइव टीवी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 3 हजार एपिसोड पूरे, 'जेठालाल' बोले- मैं इसी किरदार के साथ बड़ा हुआ हूं

Updated Sep 25, 2020 | 15:59 IST

सब टीवी के मशहूर और लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा के स‍ितारों ने हाल ही में 3000 एपिसोड पूरे होने का जश्‍न मनाया। इस मौके पर जेठालाल का क‍िरदार न‍िभाने वाले द‍िलीप जोशी इमोशनल हो गए।

Loading ...
Dilip Joshi in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा के स‍ितारों ने मनाया 3000 एपिसोड का जश्‍न
  • 12 साल पहले शुरू हुआ था सब टीवी का यह मशहूर शो
  • शो के लीड एक्‍टर द‍िलीप जोशी ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्‍ट

सब टीवी के मशहूर और लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा के स‍ितारों ने हाल ही में 3000 एपिसोड पूरे होने का जश्‍न मनाया। शो का आगाज हुए 12 साल से अधिक का समय हो गया है। इस मौके पर जेठालाल का क‍िरदार न‍िभाने वाले द‍िलीप जोशी इमोशनल हो गए और उन्‍होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट साझा क‍िया। इस पोस्‍ट में उन्‍होंने अपने किरदार के साथ बिताए अनुभव के बारे में बात की। 

मशहूर एक्‍टर दिलीप जोशी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसके जरिए उन्होंने अपनी खुशी का इजहार किया है। पहली तस्वीर शेयर करते हुए दिलीप जोशी ने लिखा है- इन सबकी शुरुआत हुई तारक भाई के दुनिया ने उंधा चश्मा के आईकॉनिक कैरेक्टर से। ये कार्टून जेठालाल का है, जिसके साथ मैं बड़ा हुआ। धन्यवाद तारक भाई। आप बहुत याद आते हैं। आपकी हंसी ने हम सबको बांध रखा है। 

इसके बाद दिलीप जोशी ने कई तस्‍वीरें शेयर की हैं और शो के कैरेक्टर औ सदस्यों के प्रति प्यार जताया है। उन्‍होंने डायरेक्‍टर असित मोदी के साथ भी तस्‍वीर शेयर कर दिल की बात लिखी है। वहीं उन्‍होंने तारक मेहता की पूरी टीम का आभार व्‍यक्‍त किया। उन्‍होंने लिखा- ठीक ही कहा गया है कि अगर आप जो कर रहे हैं उससे प्यार नहीं करते तो यह काम नहीं करता है। मैं जिस शानदार टीम के साथ दिन-प्रतिदिन काम कर रहा हूं, उसने मुझे अपने काम से प्यार करना सिखाया है। धन्यवाद, टीम तारक मेहता। 

अंतिम फोटो में दिलीप जोशी अपने ही पुतले के साथ नजर आ रहे हैं और उन्‍होंने लिखा है- जेठालाल का क‍िरदार निभाना उपहार है। इस कैरेक्टर को जितनी लोकप्रियता मिली वह गजब है। उसका पूरा श्रेय प्रशंसकों और शुभचिंतकों को जाता है जिन्होंने हमारा स्वागत किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।