लाइव टीवी

Taarak Mehta शो में इस तरह हुई दयाबेन की वापसी, गोकुल धाम आने से पहले जेठालाल को की वीडियो कॉल

Updated Oct 18, 2019 | 15:02 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सब टीवी के लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा के दर्शकों के ल‍िए गुड न्‍यूज है। लंबे इंतजार के बाद शो में दयाबेन की वापसी हो रही है।

Loading ...
Jethalal and Dayaben
मुख्य बातें
  • दयाबेन की वापसी को लेकर उत्‍साहित है गोकुल धाम सोसायटी
  • मेकर्स ने जारी किया प्रोमो, जल्‍द हो सकती है दयाबेन की वापसी
  • शो के एपिसोड में जेठालाल और दयाबेन ने एक दूसरे से वीडियो कॉल पर की बात

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सब टीवी के लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा के दर्शकों के ल‍िए गुड न्‍यूज है। लंबे इंतजार के बाद शो में दयाबेन की वापसी हो रही है। दयाबेन की वापसी के कई प्रोमो मेकर्स काफी वक्‍त से दिखा रहे हैं और अब ताजा एपिसोड में दयाबेन के रूप में दिशा वकानी की झलक दिखाई दी। इस बात से साफ हो गया है कि दयाबेन के किरदार में द‍िशा वकानी ही वापस आ रही हैं।

बता दें कि तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा शो दर्शकों के बीच में काफी लोकप्रिय है। दयाबेन और जेठालाल इस शो की जान हैं। शो में अभिनेत्री दिशा वकानी दयाबेन और दिलीप जोशी जेठालाल का किरदार निभाते हैं। बता दें कि दिशा वकानी साल 2017 में शो से मैटरनिटी लीव लेकर गई थीं और आज तक वापस नहीं लौटी हैं। कई बार उनकी वापसी की खबर आई लेकिन वह स्‍क्रीन पर नहीं आईं।

हैरानी की बात यह है कि इतने लंबे ब्रेक के बाद भी उन्हें सीरियल से रिप्लेस नहीं किया गया है। दिशा वकानी ने साल 2015 में बिजनेसमैन मयूर पंड्या से शादी थी और नवंबर 2017 में बेटी को जन्म दिया था। अब एक बार फ‍िर उनकी वापसी की उम्‍मीद जागी है। 

शो में इन दिनों ना केवल जेठालाल, टप्‍पू और बापू जी बल्कि पूरी गोकुल धाम सोसायटी दयाबेन की वापसी को लेकर उत्‍साहित है। सोसायटी में गरबा का तैयारी हो रही है और तभी दयाबेन का भाई सुंदर वहां आता है। सबको लगता है कि दया वापस हो गई है, वहीं जेठालाल की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है।

इसके बाद सुंदर बताता है कि दया मां के साथ एक मंदिर गई है, जिसकी वजह से वह अभी नहीं आ सकी। वह आश्‍वस्‍त करता है कि दया जल्‍द ही आ जाएगी। इसके बाद सोसायटी के सभी लोग गरबा करते हैं। इस बीच जेठालाल के फोन पर दया के नंबर से वीडियो कॉल आती है। जेठालाल भागकर घर के अंदर जाते हैं और दया से बात करते हैं। दोनों काफी देर तक एक दूसरे को देखते रहते हैं। फ‍िर दया की बात टप्‍पू और बाबू जी से होती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।