लाइव टीवी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की पुरानी 'सोनू' ने खरीदा बीच पर खरीदा आलीशान घर, जानें कितनी है कीमत

Updated Sep 24, 2022 | 12:57 IST

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू की भूमिका निभा चुकीं निधि भानुशाली सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। इन दिनों वह अपने बीच हाउस को लेकर चर्चा में हैं। इसकी कीमत सुन फैंस दंग रह गए हैं।

Loading ...
Nidhi Bhanushali
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू की भूमिका निभा चुकीं निधि भानुशाली
  • निधि भानुशाली सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं
  • न दिनों वह अपने बीच हाउस को लेकर चर्चा में हैं

Taarak mehta ka ooltah chashmah fame Nidhi Bhanushali: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू की भूमिका निभा चुकीं निधि भानुशाली सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। निधि भानुशाली एक चर्चित नाम हैं और खासकर उन लोगों के लिए जो सोशल मीडिया चलाते हैं और तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते हैं। इस शो में सोनू भिड़े का रोल प्ले कर चुकीं निधि भानुशाली की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इन दिनों वह अपने बीच हाउस को लेकर चर्चा में हैं। इसकी कीमत सुन फैंस दंग रह गए हैं। 

निधि भानुशाली काफी पहले 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अलविदा कर चुकी हैं और अब उन्होंने एक बीच हाउस खरीदा है। वह इन दिनों अपने इसी घर को सजाने में जुटी हुई है। निधि भानुशाली ने खुद तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी फैंस को दी है। फोटो के बैकग्राउंड में एक ब्लू कलर का खूबसूरत सा घर नजर आ रहा है। 

तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'मैं जल्द ही अपने खुद के घर में शिफ्ट होने वाली हूं, जिसे मैंने खुद पेंट किया है। इस ड्रीम बीच हाउस के लिए एक्ट्रेस को बड़ी भारी कीमत भी चुकानी पड़ी हैं। फैंस कमेंट कर उनके इस नए घर की तारीफ कर रहे हैं। 

कौन हैं निधि भानुशाली

बता दें कि निधि का जन्म 16 मार्च 1999 को गांधीनगर गुजरात में हुआ। निधि ने अपने करियर की शुरुआत 11 वर्ष की उम्र में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। इन्होंने 5 सालों तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा नामक धारावाहिक में अभिनय किया और साल 2017 में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। निधि की प्रारंभिक शिक्षा मुंबई से हुई है और उन्होंने मीठीबाई कॉलेज से बीए (BA) की डिग्री हासिल की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।