लाइव टीवी

सबसे पसंदीदा टीवी एक्टर्स में से एक है फोटो में दिख रहा ये शख्स, 37 साल पुरानी फोटो में इन्हें पहचान पाए आप?

Updated Aug 14, 2020 | 10:26 IST

पिछले कुछ समय से सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर रहे हैं जो उनके फैंस को बहुत पसंद आती हैं। अब एक टीवी एक्टर ने अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं, पहचानें कौन है ये एक्टर।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
TV Actor throwback photo
मुख्य बातें
  • जाने माने टीवी एक्टर ने शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटो
  • एक्टर ने अपनी जो फोटो शेयर की वो 37 साल पुरानी है
  • फोटो देख क्या आप पहचान पाए इन्हें?

बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स तक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं। पिछले कुछ समय से सेलेब्स अपनी थ्रोबैक तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं जो उनके फैंस को बहुत पसंद आती हैं। 

एक्टर ने शेयर की ये फोटो

अब हाल ही में एक टीवी एक्टर ने भी अपनी थ्रोबैक फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, क्या आप पहचान पाए कि फोटो में दिख रहा ये शख्स कौन सा टीवी एक्टर है? अगर आप नहीं पहचान पाए तो बता दें कि ये एक्टर मशहूर कॉमेडी सीरियल में अहम किरदार निभाता है जिसके लाखों चाहने वाले हैं। इनहोंने हाल ही में सोशल मीडिया पर डेब्यू किया है। क्या अब आप इन्हें पहचान पाए? अगर नहीं, तो बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल यानी दिलीप जोशी हैं।

फोटो शेयर कर लिखी ये बात

इन दोनों तस्वीरों को शेयर कर दिलीप जोशी ने लिखा, 'किसी ने मुझे बताया था कि इंस्टाग्राम पर थ्रोबैक थर्सडे नाम की एक चीज है। तो यह रही।' इसके बाद उन्होंने फोटो से जुड़ी बात शेयर कर लिखा, '1983. जूहू के पृथ्वी थियटर का ग्रीन रूम, हमारे प्ले 'खेलैया' के लिए लाइव जाने से तुरंत पहले। कास्ट और क्रू मेंबर्स के साथ उस समय की बहुत सारी यादे हैं खासतौर पर चंदू भाई, परेश भाई और महेंद्र जोशी।' 

हाल ही में किया डेब्यू

मालूम हो कि दिलीप जोशी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। उनके इंस्टाग्राम पर आते ही फैंस ने अपने पसंदीदा एक्टर को फॉलो करना शुरू कर दिया। एक महीने से भी कम समय में उनके 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।