लाइव टीवी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम के इस सदस्य की हुई मौत, रद्द की गई शूटिंग

Updated Feb 09, 2020 | 12:07 IST

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: डॉक्टर हाथी यानि कवि कुमार आजाद के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल की टीम के एक और सदस्य का निधन हो गया है। जिसके चलते शूट कैंसिल कर दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टीम मेंबर का निधन
  • मेकअप आर्टिस्ट आनंद परमार की हुई मौत
  • 10 दिनों से बीमार चल रहे थे परमार

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे पर्दे के टॉप कॉमेडी शोज में से एक है। हमेशा गुदगुदाने वाले इस शो के सेट पर तब मातम छा गया, जब इसकी टीम के एक सदस्य की मौत की खबर आई। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकअप आर्टिस्ट आनंद परमार का निधन हो गया। उनकी मौत की खबर सुनकर पूरी टीम हैरान है।

एक वेबसाइट के मुताबिक आनंद परमार पिछले 10 दिनों से बीमार चल रहे थे। शनिवार यानि 8 फरवरी को उनका निधन हो गया। रविवार को सुबह 10 बजे मुंबई के कांदिवली वेस्ट के हिंदू श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया। टीम के मेंबर्स उन्हें प्यार से आनंद दादा बुलाते थे।

आनंद परमार पिछले करीब 12 साल से तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम के साथ जुड़े हुए थे। वे शो के सभी एक्टर्स का मेकअप करते थे। शो की टीम उनसे काफी जुड़ी हुई थी, इसी वजह से उनकी मौत की खबर से सब सकते आ गए। इस खबर के बाद रविवार को सीरियल का शूट रद्द कर दिया गया है।

आपको बता दें कि इससे पहले साल 2018 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉक्टर हाथी यानि कवि कुमार आजाद की भी अचानक मौत ने सबको हिला दिया था। कार्डियक अरेस्ट से कवि का निधन हुआ था। वे भी कुछ दिनों से बीमार थे। बैचेनी की शिकायत करने पर जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। अब शो के मेकअप आर्टिस्ट का भी निधन हो गया। जहां तक आनंद परमार की बात है, अब टीम को उनका रिप्लेसमेंट चाहिए होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।