लाइव टीवी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जब स्‍व‍िम‍िंग पूल में बबीता जी को देखने गए थे जेठालाल, और फ‍िर ये हुआ था

Updated Jan 29, 2020 | 12:31 IST

Old Episodes of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : बबीता जी पर जेठालाल क‍िस हद तक फ‍िदा हैं, ये तो क‍िसी से छ‍िपा नहीं है। और क्‍या आपको याद है जब वो एक बार स्‍व‍िम‍िंग पूल में बबीता जी को देखने पहुंच गए थे!

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah old episodes : देखें जेठालाल और बबीता की कॉमेडी

Jethalal Babita ji Popular Scenes: छोटे पर्दे के पॉपुलर शो तारक मेहता का उलटा चश्‍मा में यूं तो सभी किरदार सभी को पसंद हैं। लेकिन जेठालाल को तो खासतौर पर बबीता जी पर क्रश है और वह उनसे बात करने का कोई मौका छोड़ना नहीं चाहते हैं। वैसे शो के एक एप‍िसोड में वह उनको स्‍व‍िम‍िंग पूल में देखने के लिए भेष बदलकर पहुंच गए थे। जेठालाल वहां सरदार बनकर पहुंचे थे ताक‍ि वह उनको पहचान ना सकें और उनके पकड़े जाने की नौबत भी आ गई थी। नीचे द‍िए वीड‍ियो में देखें क‍ि जब पूल के पास बबीता जी से जेठा का सामना हुआ था तब उनका रिएक्‍शन क्‍या था! 

तारक मेहता का उलटा चश्‍मा शो का प्रसारण 28 जुलाई 2008 को शुरू हुआ था और 28 जनवरी 2020 तक इसके 2913 एपिसोड प्रसार‍ित हो चुके हैं। शो को शुरुआत से ही अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला है और इसके जेठालाल, दया, बबीता जी, टप्‍पू, बापूजी जैसे किरदार दर्शकों में बेहद पॉपुलर हैं। जेठालाल को एक सर्वे में हाल ही में फ‍िक्‍शन कैट‍िगरी में सबसे पॉपुलर क‍िरदार भी चुना गया है। 

तारक मेहता का उलटा चश्‍मा शो में जेठालाल का किरदार द‍िलीप जोशी न‍िभा रहे हैं। वह सलमान खान के साथ हम आपके हैं कौन में भी एक कॉमिक रोल में आ चुके हैं। वहीं बबीताजी का किरदार मुनमुन दत्‍ता न‍िभा रही हैं। पर्दे पर उनका हल्‍का ग्‍लैमरस अंदाज जेठा के साथ दर्शकों को भी खूब लुभाता आया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।