लाइव टीवी

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: मां बनी 'तारक मेहता...' की ये एक्ट्रेस, शेयर की बेटे की तस्वीर

Updated Nov 28, 2019 | 14:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Priya Ahuja Became Mother: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा मां बन गईं हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि उनके घर बेटे का जन्म हुआ है साथ ही बेटे की पहली तस्वीर भी शेयर की।

Loading ...
Priya Ahuja became mother
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा मां बन गईं हैं
  • प्रिया ने 27 नवंबर को बेटे को जन्म दिया जिसकी जानकारी उन्होंने गुरुवार को अपने फैंस को दी
  • प्रिया ने अगस्त में फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी

छोटे पर्दे के सबसे पसंदीदा टीवी सीरियल्स में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा मां बन गईं हैं और उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी और अपने बेटे की तस्वीर भी शेयर की।

प्रिया ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की जो फोटो शेयर की उसमें केवल उनके पैर नजर आ रहे हैं और इसे शेयर कर उन्होंने लिखा, 'हमारा घर दो पैरों से बढ़ गया है। हमारे घर बेटा हुआ है। हम बेहद खुश हैं। मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे बच्चे का जन्म 27 नवंबर को हुआ।' प्रिया ने जैसे ही ये जानकारी दी उनके फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। मालूम हो कि प्रिया तारक मेहता का उल्टा चश्मा में प्रिया रीटा रिपोर्टर के रोल में नजर आती हैं और उन्होंने मालव राजदा से शादी की है जो कि इस शो के डायरेक्टर हैं। 

अगस्त में दी थी प्रेग्नेंसी की जानकारी

प्रिया ने इस साल अगस्त में अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। उन्होंने अपने पति के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं और इस दौरान बताया कि वो मां बनने जा रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने पति के साथ लिप लॉक करते हुए फोटो शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने लिखा कि आपके प्यार और आशीर्वाद से हमारा परिवार बढ़ने जा रहा है।

फोटो शेयर कर कही थी ये बात

कुछ समय पहले प्रिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की फोटोज शेयर की थीं और लिखा था, 'बच्चे का इंतजार करना एयरपोर्ट से किसी को पिक करने जैसा है। लेकिन आप नहीं जानते कि वो कौन हैं, वो कैसे दिखेंगे और किस समय उनकी फ्लाइट आएगी।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।