लाइव टीवी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हुई शाहरुख खान के 'दोस्त' बलविंदर की एंट्री, शो में गुरुचरण सिंह को किया रिप्लेस

Updated Aug 22, 2020 | 08:17 IST

Gurucharan Singh Quits Taarak Mehta Show: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिस्टर सोधी का रोल निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह ने शो छोड़ दिया है। शो में उन्हें एक्टर बलविंदर सिंह सूरी ने रिप्लेस किया है।

Loading ...
Gurucharan Singh and Balwinder Singh Suri
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह ने छोड़ा शो
  • शो में मिस्टर सोढ़ी का रोल निभाते थे गुरुचरण सिंह
  • गुरुचरण सिंह की जगह ली है एक्टर बलविंदर सिंह सुरी ने

पिछले कुछ दिनों से लगातार कई एक्टर्स के शो छोड़ने को लेकर खबरें सामने आ चुकी हैं। टेलिविजन के सबसे पसंदीदा कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह ने भी शो को अलविदा कह दिया है। गुरुचरण शो में रोशन सिंह सोढ़ी का रोल निभाते थे। 

शो में हुई इस एक्टर की एंट्री

गुरुचरण सिंह द्वारा निभाया जा रहा मिस्टर सोढ़ी का कैरेक्टर शो के सबसे पसंदीदा कैरेक्टर्स में से एक था। अब उनके शो छोड़ने के बाद इसमें एंट्री हुई है एक्टर बलविंदर सिंह सूरी की। बलविंदर ने शो के आने वाले एपिसोड के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। मालूम हो कि बलविंदर ने फिल्म दिल तो पागल है में शाहरुख खान के दोस्त का किरदार निभाया था।

7 साल पहले भी छोड़ा था शो

साल 2008 में शुरू हुए शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ गुरुचरण शुरुआत से जुड़े हुए थे, लेकिन साल 2013 में भी उन्होंने शो के निर्माता के साथ क्रिएटिव मतभेदों के कारण यह शो छोड़ दिया था। हालांकि शो छोड़ने के करीब एक साल बाद वो वापस लौट आए थे। हालांकि अब उनकी जगह बलविंदर सिंह ने ले ली है तो इस बार यह उम्मीद नहीं की जा सकती कि गुरुचरण शो में वापसी करेंगे।

'अंजली' ने भी छोड़ा शो

गुरुचरण सिंह से पहले शो में अंजली का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता ने भी शो छोड़ दिया था। सूत्रों के मुताबिक नेहा मेहता ने निर्माताओं को अपना निर्णय पहले ही बता दिया था कि वो अब और सेट पर रिपोर्ट नहीं कर सकेंगी। शो में वो अभिनेता शैलेश लोढा की पत्नी का रोल निभाती हैं। जानकारी के मुताबिक उन्हें मनाने की काफी कोशिश की गई लेकिन उन्होंने अपना फैसला नहीं बदला।

मालूम हो कि कोरोना वायरस के बीच 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम ने कुछ समय पहले ही शो की शूटिंदग फिर से शुरू की है। टीम सेट पर सभी सुरक्षा नियमों का पालन कर रही है। हाल ही में इस शो को टीवी पर 12 साल पूरे हुए हैं। लेकिन शो के अहम किरदारों के इस तरह से शो को अलविदा कहने से मेकर्स थोड़े परेशान हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।