लाइव टीवी

PM Modi से मिलीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस Palak Sidhwani, जानें कब की है ये तस्वीर

Updated Oct 24, 2019 | 13:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Palak Sidhwani Meets PM Modi: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस पलक सिधवानी ने बताया कि उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की। पलक ने मोदी के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर इस मीटिंग के बारे में बताया। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पीएम मोदी, पलक सिधवानी और राज।
मुख्य बातें
  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में कुछ टाइम पहले ही नई सोनू के तौर पर पलक सिधवानी ने एंट्री ली है।
  • एक्ट्रेस निधि भानुशाली के शो छोड़ने के बाद मेकर्स ने सोनू के लिए पलक सिधवानी को कास्ट किया।
  • सीरियल साइन करने के बाद अब पलक ने हाल ही में पीएम मोदी से मुलाकात की।

कुछ टाइम पहले ही पीएम नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड सितारों से फिल्म Change within: Celebrate the Mahatma के लॉन्चिंग पर मुलाकात की थी। एक दौरान मोदी ने महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर गांधी और गांधीवाद के लिए सेलेब्स को प्रेरित किया था। इस मुलाकात के दौरान बॉलीवुड सितारों से साथ टीवी सेलेब्स भी पहुंचे थे। हाल ही में टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस पलक सिधवानी ने बताया कि वो भी इस दौरान मौजूद थीं। पलक ने पीएम मोदी के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर इस मीटिंग के बारे में बताया। 
पलक सिधवानी ने इस मुलाकात का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए लिखा, 'ये मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन दिन था। हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना एक शानदार अनुभव रहा। हमने साथ में हमारी क्रिएटिव इंडस्ट्री की क्षमताओं के बारे में भी बात की। वहीं तारक मेहता की टीम ने कॉफी टेबल बुक स्वच्छता की सेवा को भी लॉन्च किया।' पलक सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का किरदार निभा रही हैं। मुलाकात के दौरान पलक सिधवानी के साथ उनके को-स्टार राज भी मौजूद थे। 


'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में कुछ टाइम पहले ही नई सोनू के तौर पर पलक सिधवानी ने एंट्री ली है। निधि भानुशाली के शो छोड़ने के बाद मेकर्स ने सोनू के किरदार के लिए पलक सिधवानी को कास्ट किया था। सीरियल साइन करने के कुछ दिन बाद पलक ग्रैजुएट हुई थीं। पलक ने जयहिंद कॉलेज में हुए दीक्षांत समारोह से बैचलर डिग्री ली है। इंस्टाग्राम पर खुद पलक ने दीक्षांत समारोह की फोटो शेयर करते इसकी जानकारी दी थी। पलक सिधवानी बीएमएम (बैचलर ऑफ मास मीडिया) ग्रेजुएट हैं और उन्होंने एडवरटाइजमेंट में स्पेशलाइजेशन किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।