लाइव टीवी

Ajay Devgn in TKSS: शो में कपिल शर्मा ने कही ऐसी बात, अजय देवगन बोले- बड़ी होकर तुझे मारेगी तेरी बेटी

Updated Jan 22, 2020 | 15:21 IST

Ajay Devgn in The Kapil Sharma Show: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन हाल ही में कपिल शर्मा के शो में पहुंचे। यहां कपिल ने कुछ ऐसा कहा, जिसपर अजय बोले कि बड़ी होकर तुझे मारेगी तेरी बेटी।

Loading ...
Kapil Sharma and Ajay Devgn
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपनी पत्नी व एक्ट्रेस काजोल संग हाल ही में कपिल शर्मा के शो में पहुंचे
  • कपिल ने इस दौरान शो में कुछ ऐसा कह दिया जिसपर अजय देवगन ने कहा कि बड़ी होकर तेरी बेटी तुझे मारेगी
  • मालूम हो कि अजय- काजोल शो में अपनी फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे

कॉमेडियन कपिल शर्मा का द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते एक्टर अजय देवगन पहुंचेंगे, जिनकी फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर हाल ही में रिलीज हुई है और जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में उनके साथ उनकी पत्नी काजोल भी हैं, जो कि शो में भी उनके साथ पहुंचीं। 

कपिल के शो के इस एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है जो कि काफी मजेदार है। इस वीडियो में कपिल मजाक करते हुए कई बार अपनी बेटी का जिक्र करते हैं और कहते हैं कि, 'एक बच्ची का बाप हूं, घर चलाना होता है।' इसपर अजय मजाक करते हुए कहते हैं, 'बच्ची बड़ी होगी तो बहुत मारेगी बड़ी होकर। बोलेगी- मेरे पैदा होते ही मेरे नाम से भीख मांगने लग गया।' अजय की यह बात सुनकर सब हंसने लग जाते हैं। इसपर कपिल कहते हैं, 'वो बड़ी होकर कहेगी, पापा मुझे ये सब कर के आपने मुझे पाला है?'

इस वीडियो में देखें अजय ने कपिल को क्यों कही ये बात:-

मालूम हो कि कपिल पिछले साल 10 दिसंबर को पिता बने हैं और उनके घर बेटी अनायरा शर्मा का जन्म हुआ। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीरें पोस्ट कीं। अनायरा की तस्वीरें सामने आते ही सेलेब्स और फैंस ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी। बता दें कि कपिल और गिन्नी ने 12 दिसंबर 2018 को शादी की थी और उनकी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी से दो दिन पहले वो पेरेंट्स बने। 

अजय देवगन की बात करें तो हाल ही में रिलीज हई उनकी फिल्म तान्हाजी, मराठाओं और मुगलों के बीच की जंग पर आधारित है जिसमें अजय देवगन सुबेदार तान्हाजी मालुसरे के रोल में हैं। फिल्म में उनके अलावा उदय भान राठौड़ के रोल में सैफ अली खान हैं जबकि फिल्म में भी काजोल अजय देवगन की पत्नी के रोल में दिखी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।