लाइव टीवी

TMKOC: रियल लाइफ में सिंगल हैं 'तारक मेहता' के 'अय्यर' तनुज महाशब्दे, 2021 में करने जा रहे हैं शादी

Updated Nov 02, 2020 | 07:10 IST

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma Aiyyer: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अय्यर यानी तनुज महाशब्दे अभी भी सिंगल हैं। तनुज महाशब्दे ने कहा कि वह अगले साल शादी करने जा रहे हैं।

Loading ...
Tanuj Mahashabde
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अय्यर तनुज महाशब्दे अभी भी सिंगल हैं।
  • तनुज अगले साल यानी 2021 में शादी कर सकते हैं।
  • तनुज महाशब्दे ने खुद इसकी पुष्टि की है।

मुंबई. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अय्यर यानी तनुज महाशब्दे अभी भी सिंगल हैं। तनुज अब अगले साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। एक्टर ने खुद इस बात की पुष्टि की है। 

इंडिया टुडे से बातचीत में तनुज ने कहा कि शादी की बात है तो अगर भगवान ने चाहा तो अगले साल यानी 2021 में मैं जरूर शादी कर लूंगा। वहीं, अपनी को स्टार मुनमुन दत्ता के लिए कहा कि हम दोनों बेहद प्रोफेशनल एक्टर हैं।

तनुज आगे कहते हैं, 'जैसे ही सीरियल की शूटिंग खत्म होती है तो वह अपने रास्ते और मैं अपने रास्ते चला जाता हूं। हम दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं। दर्शक शो में मेरी और मुनमुन जी की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं।  

कोरोना के कारण नहीं लौट रहीं दिशा वकानी 
तनुज ने दयाबेन यानी दिशा वकानी की वापसी पर कहा कि, 'हमने भी इसके बारे में सुना है। दरअसल उनकी बच्ची अभी छोटी है और कोरोना का भी खतरा है। ऐसे में उन्होंने शो से दूरी बनाई हुई है।'

तनुज आगे कहते हैं, 'हम सब सेट पर दिशा वकानी को मिस कर रहे हैं। उनकी जगह शो में कोई भी नहीं ले सकता है। अगर वह वापसी करेगी तो हम सभी लोगों को बहुत ज्यादा खुशी होगी।'

मध्य प्रदेश से हैं तनुज
तारक मेहता में दक्षिण भारतीय साइंटिस्ट का किरदार निभाने वाले तनुज महाशाब्दे मूल रूप से मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। वह इस सीरियल के साथ शुरुआत से ही जुड़े हुए हैं। 

तनुज ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अय्यर के किरदार के लिए वह चेन्नई में रहे थे और वहां रह रहे लोगों को ऑब्जर्व किया था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने हाल ही में तीन हजार एपिसोड पूरे कर लिए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।